Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pathaan: Besharam Rang के विवाद के बीच बिगड़ी शाह रुख खान की तबीयत, फैंस ने जताई चिंता

शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर जबरदस्त विवाद छिड़ा हुआ है। फिल्म की रिलीज से पहले ही इसे बैन किए जाने की मांग की जा रही है। इस विवाद के बीच शाह रुख खान ने बताया कि उनकी सेहत ठीक नहीं है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Sun, 18 Dec 2022 02:31 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Pathaan Actor Shah Rukh Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में है। इस फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज होने के बाद से विवादों में घिरा हुआ है। दीपिका पादोकुण, शाह रुख खान और जॉन अब्राहम स्टारर यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म के जरिए शाह रुख खान 4 साल बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। बेशर्म रंग गाने की कॉन्ट्रोवर्सी के बीच हाल ही में शाह रुख खान ने #AskSRK सेशन रखा, जिसमें किंग खान ने फैंस के हर सवालों का जवाब दिया।

इंफेक्शन से पीड़ित हैं शाह रुख खान

शाहरुख खान ने इस सेशन में पठान फिल्म से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए। इसी सेशन के बीच जब एक यूजर ने उनसे पूछा कि उनका डाइट प्लान क्या है, डॉक्टर ने बताया कि फिलहाल उन्हें इंफेक्शन हो गया है और वह केवल सादा खाना खा रहे हैं। शाहरुख के ट्वीट के बाद फैंस ने उनकी सेहत को लेकर बहुत चिंता जताई है।

फैंस ने जताई सेहत की चिंता

शाहरुख खान ने ट्विटर पर लिखा, 'इंफेक्शन के कारण अभी थोड़ा सा अस्वस्थ हूं, इसलिए फिलहाल दाल चावल ही खा रहा हूं।' इस ट्वीट के बाद कहीं सारे युवक ने उनकी सेहत को लेकर चिंता जताई है। एक ने लिखा, 'सर इतनी सारी चीजें चल रही हैं फिलहाल, आपके इवेंट्स, शूट शेड्यूल, प्लीज अपना और अपनी डाइट का ध्यान रखें और साथ ही उचित आराम भी लें। एक अन्य यूजर ने लिखा कि शाह रुख आप अपना ध्यान रखिए और जल्दी ही ठीक हो जाइए।

'पठान' का 7 राज्यों में विरोध

'पठान' के 'बेशर्म रंग' गाने का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। इस गाने को लेकर 7 राज्यों में जमकर विरोध किया जा रहा है। यूपी, छत्तीसगढ़, गुजरात, एमपी, बिहार और महाराष्ट्र सहित सात राज्यों में विरोध हो रहा है। जबकि बिहार के मुजफ्फरपुर में शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण समेत अन्य लोगों पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने और अश्लीलता बनाने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। 

सोशल मीडिया पर भी 'पठान' का जमकर विरोध हो रहा है। यहां तक शाह रुख और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म को आड़े हाथ लेते हुए लोग बॉलीवुड को ही बॉयकॉट करने की मांग कर रहे है। ट्विटर पर कई ट्रेंड्स के बीच #BoycottbollywoodCompletely ट्रेंड हो रहा।

यह भी पढ़ें: Year Ender: 2022 में फेल रहे आमिर, अक्षय और कंगना समेत ये सुपरस्टार्स, बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी फिल्में

यह भी पढ़ें: 'बच्चा हिंदू होगा या मुसलमान' Devoleena Bhattacharjee ने दिया जवाब, ट्रोल्स का ऐसे किया मुंह बंद