Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan ने किया खुलासा, जन्म के समय एक्टर Jackie Chan की तरह लगते थे बेटे आर्यन

बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान को हाल ही में लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया है। इस दौरान उन्होंने आर्टिस्टिक डायरेक्टर जियोना ए नाजारो से कई मुद्दों पर बात भी की है। एक्टर ने एक किस्सा शेयर करते हुए यह खुलासा किया कि जन्म के समय उनके बेटे आर्यन खान अभिनेता जैकी चैन की तरह लगते हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 12 Aug 2024 05:17 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान और जैकी चैन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाह रुख खान इस समय लाइमलाइट में हैं। दरअसल, 10 अगस्त को उन्हें 'लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल' में 'लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड' मिला। ऐसे में यह अवॉर्ड पाने वाले किंग खान पहले भारतीय बन गए हैं। इस मेगा इवेंट में किंग खान ने आर्टिस्टिक डायरेक्टर जियोना ए नाजारो से अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कई बातें शेयर की हैं।

इसके साथ ही 'जवान' एक्टर ने यह भी बताया कि जैकी चैन उनके पसंदीदा स्टार्स में से एक रहे हैं और जब उनके बेटे आर्यन का जन्म हुआ, तो उन्हें लगा कि वह 'ड्रंकन मास्टर' की तरह लगते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कई अन्य चीजें भी शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें: 'मैं बस मूर्ख बना रहा था', Shah Rukh Khan ने बताया- कैसे क्रिएट हुआ उनका वर्ल्ड फेमस सिग्नेचर पोज

जैकी चैन करते हैं मुझे प्रेरित

शाह रुख खान ने बात करते हुए कहा कि अगर मुझे अपने पसंदीदा अभिनेताओं की गिनती करनी हो, तो मिस्टर जैकी चैन का नाम सबसे ऊपर होगा। वह मजेदार हैं, शारीरिक रूप से अद्भुत हैं और बेहतरीन अभिनय करते हैं। वह मुझे प्रेरित करते रहते हैं। जब मेरा बेटा आर्यन पैदा हुआ, तो मुझे लगा कि वह जैकी चैन जैसा दिखता है।

Photo Credit: X

इसके आगे शाह रुख ने उनसे अपनी मुलाकात को याद करते हुए कहा कि 3-4 साल पहले, मुझे सऊदी अरब में उनसे मिलने का सौभाग्य मिला। वह उतने ही प्यारे और विनम्र थे, जितना मैंने उनसे उम्मीद की थी। अगर वह कभी इंटरव्यू देखेंगे, तो उन्होंने साझेदारी में एक चीनी रेस्तरां खोलने का वादा किया है।

किंग में नजर आएंगे शाह रुख खान

बता दें कि 'डंकी' के बाद शाह रुख खान अब 'किंग' में नजर आ सकते हैं। इस मूवी में वह अपनी बेटी सुहाना खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देने वाले हैं। हालांकि, इस प्रोजेक्ट की अभी घोषणा नहीं हुई है, लेकिन फैंस उनके इस प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अबराम खान का हॉलीवुड डेब्यू, नन्हे 'मुफासा' के लिए शाह रुख के बेटे की आवाज सुन बोले फैंस- ये है असली किंग