Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dunki के प्रमोशन में Shah Rukh Khan ने ली फैंस की चुटकी, 'कककक किरण' बोलकर नकल उतारने वालों को दिया करारा जवाब

Dunki Promotion किंग खान की इस साल की आखिरी फिल्म डंकी रिलीज से बस कुछ ही दिनों की दूरी पर है। एक्टर ने बड़े लेवल पर फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। हाल ही में किंग खान दुबई में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे। यहां फैंस के बीच उन्होंने जमकर मस्ती की। इसके साथ ही उनकी नकल उतारने वालों की चुटकी भी ली।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 18 Dec 2023 10:33 AM (IST)
Hero Image
Image of Shah Rukh Khan from Dubai for Dunki Promotion

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के 'बादशाह' कहे जाने वाले शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) अक्सर अपनी हाजिरजवाबी से लोगों का दिल जीतते हैं। कितने ही फैंस हैं, जो किंग खान को कॉपी कर उनके डायलॉग्स अपनी मिमिक्री स्टाइल में बोलते हैं। फिल्म 'डर' से शाह रुख खान का डायलॉग 'क...क...क...किरण' काफी फेमस हैं। कई फैंस ने इस डायलॉग पर रील बनाया है। लेकिन इसे सही तरीके से कैसे कहना है, ये आज तक किसी को नहीं पता चला। 

दुबई में 'डंकी' का प्रमोशन

किंग खान इन दिनों फिल्म 'डंकी' के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में एक्टर दुबई पहुंचे। यहां फैंस के बीच उन्होंने अपनी फिल्म को जमकर प्रमोट किया। किंग खान ने लोगों को 'डंकी' का मतलब बताया। साथ ही अपने फेमस सॉन्ग्स पर डांस भी किया। लेकिन सिर्फ इतना ही नहीं, उन्होंने लगे हाथ लोगों को ये भी बताया कि 'क...क...क...किरण' को असल में बोला कैसे जाता है।

मिमिक्री करने वालों को किंग खान ने दिया जवाब

फिल्म प्रमोशन के दौरान शाह रुख ने उन्हें मिमिक करने वालों को उनकी नकल उतारने का सही तरीका बताया। किंग खान ने कहा, ''आजकल इंटरनेट पर सब लोग मेरी एक्टिंग करते रहते हैं। मैंने कब ऐसे बोला यार? कुछ लोग ऐसा करते हैं कि ओह मैं शाह रुख खान की मिमिक्र करता हूं। आई लव यू कककक। ऐसे थोड़ा ना यार।''

— Shah Rukh Khan Universe Fan Club (@SRKUniverse) December 17, 2023

विक्की कौशल के लिए कही ये बात

डंकी में शाह रुख खान के साथ विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की एक्टिंग भी फैंस को देखने को मिलेगी। अपने को-स्टार की तारीफ में एसआरके ने कहा कि उन्हें विक्की के साथ काम कर अच्छा लगा। वह फिल्म इंडस्ट्री के फाइनेस्ट एक्टर्स में से एक हैं। उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला।

— Shah Rukh Khan Universe Fan Club (@SRKUniverse) December 17, 2023

एडवांस बुकिंग में गाड़े सफलता के झंडे

'डंकी' 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इंडिया में यह फिल्म हिंदी भाषा में रिलीज की जाएगी। इसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है, जिसमें इसका कलेक्शन देखने लायक है। दो दिन में 'डंकी' ने 4 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है। इस आंकड़े में बढ़ोतरी होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें: सेंसर बोर्ड स्क्रीनिंग में 'Dunki' को मिला स्टैंडिंग ओवेशन, एडवांस बुकिंग में फिल्म का सिर चढ़कर बोला क्रेज