Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'और कितना होस्ट करेगा,' Shah Rukh Khan ने सबके सामने उड़ाया करण जौहर का मजाक, फिल्ममेकिंग पर मारा कमेंट

मुंबई में आईफा अवॉर्ड्स इवेंट के दौरान शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) अपने जिगरी दोस्त करण जौहर के साथ नजर आए। इस मौके पर उनके साथ साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती भी मौजूद रहे। इस इवेंट में शाह रुख ने अपने मस्तीभरे अंदाज से हर किसी का ध्यान खींचा है। खासतौर पर जिस तरह से उन्होंने करण जौहर (Karan Johar) का मजाक उड़ाया है उसकी खूब चर्चा हो रही है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 11 Sep 2024 10:45 AM (IST)
Hero Image
फिल्म निर्माता करण जौहर और एक्टर शाह रुख खान (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) अपने निराले अंदाज के लिए काफी फेमस हैं। बड़े पर्दे पर इंटेंस लुक से दर्शकों का दिल जीतने वाले किंग खान असल जिंदगी में थोड़े मजाकिया किस्म के इंसान हैं। कुछ ऐसा ही अंदाज उन्होंने देर रात मुंबई में आयोजित आईफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards 2024) प्री इवेंट के दौरान दिखाया है। जब उन्होंने अपने दोस्त और बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) का मजाक उड़ाया है। 

शाह रुख खान ने तरह-तरह शो को होस्ट करने को लेकर करण की टांग खिंचाई की है और फिल्ममेकिंग पर भी कमेंट मारा है। आइए एक नजर इस मामले के लेटेस्ट वीडियो पर डालते हैं। 

शाह रुख खान ने खींची करण की टांग

आईफा अवॉर्ड्स को मद्देनजर रखते हुए मायानगरी में एक कार्यक्रम को आयोजित किया गया। जिसमें शाह रुख खान, करण जौहर, राणा दग्गुबाती, अभिषेक बनर्जी और सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे कलाकारों ने शिरकत की। इस दौरान शाह रुख ने करण को मजाकिया अंदाजा में काफी तंग किया है। कभी उन्होंने अनोखे अंदाज में करण के पैर छुए तो कभी होस्टिंग को लेकर ताना मारा। 

ये भी पढ़ें- बाहुबली के 'भल्लालदेव' ने सरेआम छुए Shah Rukh Khan के पैर, यूजर्स बोले- 'जमीन से जुड़ा हुआ सितारा'

इस मौके का एक लेटेस्ट वीडियो फिलहाल इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाह रुख खान करण जौहर से कह रहे हैं- 

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कभी फैशन शो होस्ट करता है, कभी अपना खुद का शो होस्ट करता है और कितना होस्ट करेगा मेरे भाई। थोड़ा फिल्ममेकिंग पर भी ध्यान दे ले पिक्चरें बगैरा बना ले। 

इस तरह से शाह रुख ने अपने अजीज दोस्त को मजाकिया अंदाज में ट्रोल कर दिया है। शाह रुख खान की ये बातें सुनकर करण जौहर शर्म से लाल हो गए हैं और मौके पर मौजूद तमाम लोग अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। 

शाह रुख खान की अगली फिल्म किंग

पठान, जवान और डंकी जैसी सफल फिल्म देने के बाद शाह रुख खान आने वाले समय में फिल्म किंग (King Movie) में नजर आएंगे। खास बात ये है कि इस फिल्म में उनके साथ बेटी सुहाना खान भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। माना जा रहा है कि सुपरस्टार ये मूवी अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज की जा सकती है। 

ये भी पढ़ें- 'मालिक का हमेशा एहसानमंद हूं', Shah Rukh Khan संग पुराने पलों को याद कर भावुक हुए ही-मैन Dharmendra