Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan ने पत्नी Gauri संग 'मैं यहां हूं' गाने पर किया रोमांटिक डांस, यूजर बोले- रियल 'वीर-जारा'

Shah Rukh Khan And Gauri Dance अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) प्री-वेडिंग फंक्शन का आखिरी दिन रविवार 3 मार्च रहा। इस मौके पर सिंगर अरिजीत सिंह लकी अली और श्रेया घोषाल ने परफॉर्मेंस दी। इसके अलावा सोशल मीडिया पर शाह रुख खान औ गौरी खान का डांस वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें ये कपल रोमांटिक डांस करता नजर आ रहा है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 04 Mar 2024 09:29 AM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान और गौरी खान (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  अनंत अंबानी  (Anant Ambani)  और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री-वेडिंग फंक्शन का रविवार 3 मार्च को आखिरी दिन रहा। तीन दिन तक गुजरात के जामनगर में चले इस जश्न में इस  विदेशी कलाकारों से लेकर पूरा बॉलीवुड इसमें शामिल हुआ।

अब सोशल मीडिया पर प्री-वेडिंग के आखिरी दिन के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस मौके पर सिंगर अरिजीत सिंह, लकी अली और श्रेया घोषाल ने परफॉर्मेंस दी। तो वहीं, दूसरी तरफ रोमांस के किंग शाह रुख खान ने अपनी पत्नी गौरी खान के साथ रोमांटिक डांस भी किया।

यह भी पढ़ें- Anant-Radhika Pre-Wedding: सिंगर रिहाना संग Shah Rukh Khan ने लगाए ठुमके, वायरल हुई किंग खान ये तस्वीर

गौरी-शाह रुख डांस

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग के आखिरी दिन में शाह रुख खान  (Shah Rukh Khan) को पत्नी गौरी (Gauri Khan) के साथ अपनी ही फिल्म वीर जारा के गाने  'मैं यहां हूं' पर डांस करते नजर आए। कपल का ये रोमांटिक डांस फैंस को बेहद पसंद आ

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

गौरी खान का लुक

इस मौके पर गौरी खान ब्लू कलर के हेवी अनारकली सूट में नजर आ रही हैं। तो वहीं, शाह रुख खान ऑफ व्हाइट शेरवानी सूट में नजर आ रहे हैं। बता दें,  अंबानी परिवार के इस फंक्शन में शाह रुख खान अपनी पूरी फैमिली के साथ शामिल हुए थे।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

रिहाना संग भी किया था डांस

1 मार्च को हॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर रिहाना ने अंबानी परिवार के इस फंक्शन में अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी थी। अपनी परफॉर्मेंस के बाद सिंगर ने शाह रुख खान के साथ भी डांस किया। इस फोटो में देख सकते हैं रिहाना और शाह रुख एक डांस करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 'राम चरण कहां है तू...' स्टेज पर जब Shah Rukh Khan ने एक्टर को लगाई आवाज, वीडियो हुआ वायरल