Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan ने फिल्म पठान के ट्रेलर को लेकर किया खुलासा, जवाब सुन हो जाएंगे हैरान

शाह रुख खान (Shahrukh Khan) ने 25 दिसंबर को सोशल मीडिया पर फैंस को क्रिसमस विश किया। इसी दौरान एक्टर एक खास तोहफा भी दिया। उन्होंने ट्विटर पर 15 मिनट का ,AskSRK सेशन। इस दौरान एक्टर ने सभी सवालों के मजेदार जवाब दिए।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Mon, 26 Dec 2022 11:21 AM (IST)
Hero Image
Shahrukh Khan, shah rukh khan twitter, #asksrk

 नई दिल्ली, जेएनएन। Shahrukh Khan Talks About pathaan Trailer: 25 दिसंबर को हर कोई क्रिसमस के जश्न में डूबा दिखा। फिल्मी सितारों ने भी इस त्योहार को अपने अपने अंदाज में सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर भी सभी ने फैंस को क्रिसमस की बधाई दी थी। शाह रुख खान (Shahrukh Khan) ने भी सोशल मीडिया पर फैंस को क्रिसमस विश किया। इसी दौरान एक्टर एक खास तोहफा भी दिया और वो था। ट्विटर पर 15 मिनट का #AskSRK सेशन। इस दौरान एक्टर ने सभी सवालों के मजेदार जवाब दिए। इन्हीं में से एक पठान के ट्रेलर को लेकर भी रहा।

क्यों रिलीज नहीं हो रहा पठान का ट्रेलर?

दरअसल, इस सेशन के दौरान शाह रुख के एक फैंस उनसे पूछा की फिल्म 'पठान' का ट्रेलर आखिर क्यों रिलीज नहीं कर रहे? एक्टर अपने अंदाज में इसका जवाब दिया और लिखा- हाहा... मेरी मर्जी... वो तभी आएगा जब उसे आना होगा। वहीं दूसरे यूजर ने शाहरुख खान के 8 पैक्स वाले लुक का फोटो शेयर करते हुए पूछा- 'सर कितना टाइम लगा आपको?' एक्टर ने जवाब दिया, '57 साल भाई। वहीं आखिर में एक्टर ने लिखा- अब मुझे जाना होगा...अबराम मुझे बुला रहा है. थैंक यू सभी को. सभी को नए साल और क्रिसमस की बहुत मुबारकबाद. दुआ है कि आगे आपकी जिंदगी के सबसे बेहतरीन दिन आपको जीने को मिलें।

ट्रेलर से पहले दो गाने हुए रिलीज

शाहरुख खान की फिल्‍म पठान का ट्रेलर तो रिलीज नहीं हुआ है, लेकिन इस फिल्म से अब तब दो शानदार गाने रिलीज हो चुके हैं। पहला गाना बेशर्म रंग और दूसरा झूमे जो पठान। पहले गाने बेशर्म रंग को लेकर देश के कई राज्यों में प्रदर्शन किया गया। वहीं रिलीज होते ही 'झूमे जो पठान' गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

4 साल बाद पर्दे पर करेंगे वापसी

फैंस  को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।  शाहरुख खान 4 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहें हैं। ऐसे में उन्हें देखने के लिए काफी बेताब भी है। फिल्म 'पठान' 25 जनवरी 2023 को आने वाली है। इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे। इसके अलावा शाहरुख खान, डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' और साउथ डायरेक्टर एटली की फिल्म 'जवान' में भी नजर आने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें- Salman Khan की भांजी आयत शर्मा के बर्थडे बैश में पहुंचे ये स्टार्स किड्स, रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया भी आई नजर

यह भी पढ़ें-  अक्षय कुमार ने बजाया इतने खतरनाक तरीके से गिटार, खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाई ट्विंकल खन्ना'