Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan की वजह से Shah Rukh Khan ने ठुकराई थी 'एवेंजर्स', जुरासिक पार्क-स्पाइडर मैन को इसलिए कहा था NO?

IIFA Awards 2024 के मंच पर शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने तीन सुपरहिट हॉलीवुड मूवीज को ठुकराने की वजह बताई है। उन्होंने एक कारण तो अपने जिगरा यार सलमान खान को ठहराया है। मजाकिया अंदाज के लिए मशहूर शाह रुख ने बताया कि आखिर वह क्यों एवेंजर्स जुरासिक पार्क और स्पाइडर मैन का हिस्सा नहीं बन पाए थे।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Thu, 03 Oct 2024 08:17 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान ने हॉलीवुड मूवीज ठुकराने पर दिया मजेदार जवाब। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनय के अलावा अपने मजेदार सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए मशहूर शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने आईफा अवॉर्ड्स नाइट में महफिल जमा दी। डांस हो या फिर कॉमेडी, शाह रुख ने होस्ट की कमान ऐसी संभाली कि एक पल के लिए भी सेलेब्स के चेहरे से मुस्कान नहीं हटी।

27 सितंबर से 29 सितंबर तक अबु धाबी में आयोजित आईफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards 2024) को शाह रुख खान ने विक्की कौशल के साथ होस्ट किया। आईफा के मंच पर 'किंग' ने हॉलीवुड की तीन सुपरहिट फिल्मों को ठुकराने की वजह बताई।

शाह रुख ने ठुकराई एवेंजर्स?

दरअसल, आईफा के मंच पर शाह रुख खान ने मजाकिया अंदाज में कहा कि उन्हें हॉलीवुड समेत लगभग हर फिल्में ऑफर की गई हैं। तभी विक्की ने पूछा कि क्या उन्हें एवेंजर्स फिल्म भी ऑफर की गई थी? तब शाह रुख ने जिगरी यार सलमान खान का जिक्र करते हुए कहा, "मुझे मिली थी, पर मैनें नहीं की। सलमान की कलाई (ब्रेसलेट) में इन्फिनिटी गौंटलेट स्टोन है लेकिन वह मुझे देता ही नहीं। मैंने उनसे कई बार कहा है कि भाई मुझे दे दो, लेकिन वह मना कर देते हैं।"

यह भी पढ़ें- 'स्त्री 2' डायरेक्टर संग जमेगी Shah Rukh Khan की जोड़ी, अपकमिंग फिल्म को लेकर आ गई गुड न्यूज

जुरासिक पार्क-स्पाइडर मैन को लेकर बोले शाह रुख

जब विक्की कौशल ने शाह रुख खान से पूछा कि क्या उन्हें जुरासिक पार्क (Jurassic Park) मूवी भी ऑफर हुई थी, तब किंग ने कहा, "अगर मैं डायनासोर से कहता, 'पलट, पलट, पलट' तो यह अजीब होता।" स्पाइडर मैन ऑफर होने पर शाह रुख ने मजाक में कहा, "अरे लल्लू। उसने मास्क पहना था। मेरे डिंपल छुप जाते तो क्या मतलब होता?" शाह रुख की ये बातें सुन इवेंट में मौजूद कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाया था।

शाह रुख खान की आगामी फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही किंग फिल्म में बेटी सुहाना खान के साथ नजर आएंगे। साथ ही वह टाइगर वर्सेस पठान में सल्लू मियां के साथ पर्दे पर धमाल मचाएंगे।

यह भी पढ़ें- 'आमिर खान को नहीं करनी चाहिए थी' लाल सिंह चड्ढा, Shah rukh Khan ने ठुकराई थी अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा'?