Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KKR की जीत के बाद Shah Rukh Khan ने किया इमोशनल पोस्ट, गौतम गंभीर की इस सीख को दिया श्रेय

इस बार आईपीएल के फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर इसकी ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। अब टीम की जीत के तीन दिन बाद शाह रुख खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है और अपनी टीम और खिलाड़ियों की तारीफ की है। इसके साथ ही किंग खान ने केकेआर एक उद्देश्य भी बताया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Wed, 29 May 2024 07:03 PM (IST)
Hero Image
केकेआर की जीत के बाद शाह रुख खान ने किया पोस्ट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 26 मई को IPL का फाइनल मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच चेन्नई में खेला गया। इस मैच में शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की टीम केकेआर ने 8 विकेट से जीत हासिल कर 10 साल बाद तीसरी बार खिताब अपने नाम किया।

अब आईपीएल खत्म होने के तीन दिन बाद किंग खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा भावुक कर देने वाला नोट लिखा है। इस पोस्ट में उन्होंने गौतम गंभीर से लेकर श्रेयस अय्यर समेत सभी स्पोर्ट्स स्टाफ की तारीफ की है।

यह भी पढ़ें: KKR की जीत के बाद पार्टी करने निकल पड़ीं सुहाना खान, BFF अनन्या-शनाया संग ट्रॉफी पकड़े खिंचवाई ग्लैमरस फोटो

शाह रुख ने बताया केकेआर का उद्देश्य

शाह रुख खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मेरे लड़के, मेरी टीम, मेरे चैंप्स। मैं बहुत सारे काम नहीं कर सकता और आप सब भी नहीं कर सकते, लेकिन हम सब मिलकर उनमें से ज्यादातर को मैनेज कर सकते हैं। यही केकेआर का उद्देश्य भी है। बस साथ रहना।

किंग खान ने की गौतम गंभीर की तारीफ

इसके आगे उन्होंने लिखा कि गौतम गंभीर की योग्यता और मार्गदर्शन, चंदू की ईमानदारी, अभिषेक नय्यर का प्यार और श्रेयस की कप्तानी समेत कई का समर्पण है। गौतम गंभीर ने कहा था कि अगर आप एक टीम के रूप में एक ही नजरिया का समर्थन नहीं कर सकते हैं, तो आप टीम में डिवीजन की तरफ बढ़ रहे हैं। हर युवा और ओल्ड खिलाड़ी ने इसे समझा।

यह ट्रॉफी इस बात का साबुत है कि टीम का हर खिलाड़ी बेस्ट है। आखिर में अभिनेता ने लिखा कि लड़कों, तुम सब स्टार की तरह हो। आप सभी को प्यार और जश्न मानना बंद मत करना। साथ ही, हर एक केकेआर फैंस के लिए बहुत खुश और आभारी हूं। मुझे उम्मीद है कि दुनियाभर के युवा यह सीखेंगे कि मुश्किल समय हमेशा नहीं रहता। 2025 में स्टेडियम में आप सभी से मिलूंगा।

यह भी पढ़ें: IPL में KKR की जीत के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने शाह रुख पर यूं लुटाया प्यार, प्रीति जिंटा ने भी 'वीर' को दी बधाई