Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dunki: Shah Rukh ने शेयर किए 'डंकी' के नए पोस्टर्स, कहा- 'अपने उल्लू के पट्ठों को इस तरह इमेजिन किया था'

Dunki New Posters शाह रुख खान की आगामी फिल्म डंकी टीजर रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में बना हुआ है। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म का नया पोस्टर शाह रुख खान ने जारी किया है। इन पोस्टर्स के जरिए शाह रुख ने राजकुमार से जुड़ी एक मजेदार बात बताई है। पोस्टर्स में तापसी और विक्की का भी दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 04 Nov 2023 03:05 PM (IST)
Hero Image
डंकी के नए पोस्टर्स शेयर कर शाह रुख खान ने डायरेक्टर को लेकर कही ये बात (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shah Rukh Khan Dunki New Posters: साल 2023 हिंदी सिनेमा के 'बादशाह' शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के नाम रहा। जनवरी में ब्लॉकबस्टर 'पठान' (Pathaan), सितंबर में 'जवान' (Jawan) और अब 'डंकी' (Dunki)। अभी तक सुपरहिट मूवी 'जवान' की धहाड़ कम हुई नहीं थी कि अब हर तरफ शाह रुख की आगामी फिल्म 'डंकी' का डंका बजना शुरू हो गया है। टीजर के बाद किंग खान ने नए पोस्टर्स जारी किए हैं।

शाह रुख खान की 'डंकी' को रिलीज होने में अभी डेढ़ महीने का समय है। किंग खान के बर्थडे पर फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट नेक्स्ट लेवल बढ़ा दिया था। टीजर में सबसे बड़ा सरप्राइज विक्की कौशल (Vicky Kaushal) थे। शाह रुख की मूवी में विक्की 'सुखी' बनकर ऑडियंस को एंटरटेन करेंगे। नए पोस्टर्स में भी विक्की की झलक दिखी।

डंकी के नए पोस्टर्स हुए रिलीज

शाह रुख खान ने 4 नवंबर 2023 को इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'डंकी' के दो पोस्टर्स शेयर किए हैं। एक पोस्टर्स में शाह रुख को अपनी टोली तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), विक्की कौशल, विक्रम कोछर और अनिल ग्रोवर के साथ देखा जा सकता है। दूसरे पोस्टर में अभिनेता अपनी टोली के साथ रेगिस्तान में दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर्स को शेयर करते हुए शाह रुख खान ने एक मजेदार कैप्शन भी दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाह रुख खान ने लिखा, "हम बिल्कुल उसी तरह दिख रहे हैं, जैसे राजू सर ने अपने 'उल्लू के पट्ठों' को इमेजिन किया था। इनके बारे में बहुत कुछ शेयर करना अभी बाकी है।"

यह भी पढ़ें- Dunki: शाह रुख खान ने 'डंकी' को लेकर किया बड़ा वादा, 'जवान' और 'पठान' के सिक्वेल पर भी तोड़ी चुप्पी

6 पार्ट में रिलीज होगा डंकी का टीजर

2 नवंबर 2023 को राजकुमार हिरानी और गौरी खान निर्मित फिल्म 'डंकी' का पहला ड्रॉप वीडियो शेयर किया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'डंकी' के टीजर को 6 ड्रॉप वीडियो के जरिए रिलीज किया जाएगा। पहला आउट होने के बाद अब पांच और ड्रॉप वीडियो मेकर्स के द्वारा जारी किए जाएंगे। 

बता दें कि शाह रुख खान स्टारर फिल्म 'डंकी' इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में तापसी, अनिल, विक्की और विक्रम के अलावा बोमन ईरानी भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें- राजकुमार हिरानी की दो सुपरहिट फिल्मों का ऑफर ठुकराने के बाद, Dunki के लिए हाथ कटवाने को भी तैयार थे शाह रुख खान