Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan ने 'डंकी' के बाद अगली फिल्म को लेकर शेयर किया बड़ा अपडेट, बताया कब शुरू होगी शूटिंग

शाह रुख खान की फिल्म डंकी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। पठान जवान के बाद यह उनकी तीसरी फिल्म है। इस फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। कोई शाह रुख की एक्टिंग की तारीफ कर रहा है तो किसी को उनका किरदार पसंद नहीं आया। अब एक्टर ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म के बारे में एक बड़ा अपडेट भी शेयर कर दिया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 22 Dec 2023 04:47 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान की आने वाली फिल्म (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाह रुख खान की फिल्म 'डंकी' 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इसी साल 'पठान' और 'जवान' जैसी हिट फिल्में देने के अब किंग खान को इस मूवी से काफी सारी उम्मीदें हैं। हालांकि, फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। अब इसी बीच शाह रुख खान ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म के बारे में एक बड़ा अपडेट भी शेयर कर दिया है।

एक इंटरव्यू में शाह रुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बात की है। यह खबर सुनने के बाद फिर से शाह रुख के फैंस एक्साइटेड हो गए हैं। चलिए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

यह भी पढ़ें: Dunki Review: बजते-बजते रह गया शाह रुख खान की 'डंकी' का डंका, राजकुमार हिरानी की सबसे कमजोर फिल्म

इन महीनों में शुरू हो सकती है शूटिंग

दरअसल, राया अबिराचेड से बात करते हुए, शाह रुख ने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में भी बात की। किंग खान ने कहा, 'मुझे लगता है कि मैं अब मार्च-अप्रैल में इसे शुरू करूंगा। मैं अब एक ऐसी फिल्म करने का प्रयास कर रहा हूं, जो मेरे लिए ज्यादा उम्र-वास्तविक है और इसे अभी भी नायक और फिल्म के स्टार के रूप में निभाऊं'।

शाह रुख खान के दी हुई इस न्यूज ने उनके फैंस को काफी खुश कर दिया है। एक व्यक्ति ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'मैं अगले काम का इंतजार कर रहा हूं'।

शाह रुख ने जताया था आभार

शाह रुख ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर फैंस के शेयर किए गए वीडियो को फिर से शेयर किया और लिखा 'धन्यवाद मेरे दोस्तों... आपको और आपके परिवारों को ढेर सारा प्यार भेज रहा हूं। आशा है कि इस हफ्ते हार्डी, मन्नू, बुग्गू और बल्ली आपका मनोरंजन करेंगे'।

बता दें कि 'डंकी' का पहला शो मुंबई के गेटी गैलेक्सी में सुबह 5:55 बजे रखा गया था। मूवी देखने के लिए फैंस के बीच भी काफी क्रेज देखने को मिला। थिएटर के बाहर से कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिले। किसी में फैंस डांस करते नजर आए, तो किसी में पटाखे फोड़ते हुए।

यह भी पढ़ें: Dunki: 'डंकी' से हटाया गया Shaan का ये गाना, सिंगर श्रेया घोषाल संग किया था रिकॉर्ड