Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan: फिल्मों के बिजनेस पर शाह रुख खान से पूछा गया सवाल, एक्टर ने दिया बोलती बंद करने वाला जवाब

Shah Rukh Khan Ask Me Anything Session शाह रुख खान फैंस के बीच हमेशा प्यार पाते हैं। एक्टर ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में अपने 31 सालों का सफर पूरा कर लिया। इस दौरान उन्होंने फैंस के साथ आस्क मी सेशन किया। जहां लोगों ने उनसे कई दिलचस्प सवाल पूछे। इसके अलावा एक यूजर ने उनसे फिल्म के बिजनेस पर भी सवाल किया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 26 Jun 2023 06:09 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan Ask Me Anything Session

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Ask Me Anything Session: शाह रुख खान ने फैंस के जुड़े रहने के लिए नई स्ट्रैटेजी अपनाई है। पठान के टीजर रिलीज से एक्टर फैंस के साथ आस्क मी एनीथिंग सेशन कर रहे हैं। अब 25 जून को उन्होंने बॉलीवुड में 31 साल पूरे कर लिए। इस खुशी को शेयर करने के लिए एक्टर ने फिर से फैंस को कुछ भी पूछने की आजादी दी।

शाह रुख खान ने 1992 में फिल्म दीवाना के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखे थे। इस फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर और दिव्या भारती भी थे। फिल्म का डायरेक्शन राज कंवर ने किया था।

शाह रुख ने पूरे किए 31 साल

बॉलीवुड में 31 साल के सफर को सेलिब्रेट करने के लिए शाह रुख खान के रखे आस्क मी सेशन का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,  अभी एहसास हुआ कि उस दिन को 31 साल हो गए हैं जब दीवाना स्क्रीन पर रिलीज हुई थी। यह काफी अच्छा सफर रहा है। सभी को धन्यवाद और हम 31 मिनट का #AskSRK कर सकते हैं?

फिल्मों के बिजनेस पर पूछा सवाल

शाह रुख खान के इस कदम को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। फैंस ने एक्टर से कई सवाल पूछे। इनमें से एक सवाल फिल्म के बिजनेस से जुड़ा हुआ था, जिसका जवाब शाह रुख ने पूरी स्मार्टनेस के साथ दिया। जिसके बाद फैंस एक्टर की हाजिर जवाबी की तारीफ कर रहे हैं।

शाह रुख की हाजिर जवाबी

किंग खान ने सवाल पूछते हुए एक यूजर ने ट्वीट किया, "आपका 'बैक इन माय डे, वी...' क्या है?" इस पर एक्टर ने कहा, "मेरे समय में हम बिजनेस के बारे में कुछ भी जाने बिना फिल्मों के बिजनेस पर चर्चा नहीं करते थे!!! "

किंग खान का वर्क फ्रंट

शाह रुख खान की आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो एक्टर इन दिनों जवान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म का एटली डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा शाह रुख के पास फिल्म डंकी भी है, जिसे राजकुमार हिरानी निर्देशित कर रहे हैं।