Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aryan Khan Debut Series: शाह रुख खान के शुरुआती संघर्ष को दिखाएगी आर्यन की डेब्यू सीरीज? खुलेंगे कुछ और राज

Aryan Khan Debut Series शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान के डेब्यू का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। किंग खान के बेटे एक एड के बाद अब जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बतौर निर्देशक अपना डेब्यू करने वाले हैं। आर्यन स्टारडम सीरीज लेकर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीरीज का एक हिस्सा शाह रुख खान की जर्नी को दर्शाएगा।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 03 Jan 2024 01:55 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान के संघर्ष को दर्शाएगी आर्यन खान की सीरीज / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Aryan Khan Debut Series: सुहाना खान के बाद अब फैंस शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान के फिल्मी पर्दे पर डेब्यू करने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, आर्यन पिता के नक्शे कदम पर न चलते हुए बतौर निर्देशक अपने करियर की शुरुआत करने वाले हैं।

कुछ समय पहले जब बॉबी देओल करण जौहर के शो कॉफी विद करण 8 में आए थे तो उन्होंने ये बताया था कि वह आर्यन की डेब्यू सीरीज 'स्टारडम' का हिस्सा हैं।

अब हाल ही में ये भी खुलासा हो चुका है कि आर्यन की ये सीरीज किसी और की जिंदगी पर नहीं, बल्कि उनके पिता के ही शुरुआती संघर्ष पर आधारित है, जो किंग खान की जिंदगी के कुछ और पहलुओं को दुनिया के सामने रखेगी।

पिता शाह रुख की जिंदगी के इस राज पर से पर्दा उठाएंगे आर्यन

बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन खान की स्टारडम की कहानी दिल्ली ब्वॉय की है, जो इंडस्ट्री में आकर अपनी जिंदगी के बड़े-बड़े सपनों को पूरा करता है। अपनी इस डेब्यू सीरीज ने आर्यन ये दर्शाएंगे कि इंडस्ट्री में उस स्टारडम तक पहुंचने के लिए उस यंग मैन को कितना स्ट्रगल करना पड़ता है।

यह भी पढ़ें: Aryan Khan ने Orry के साथ रात भर की न्यू ईयर पार्टी, Shah Rukh Khan के बेटे का वीडियो वायरल

रिपोर्ट्स की मानें तो इस वेब सीरीज की जर्नी लोगों को कहीं न कहीं शाह रुख खान के सफर को दर्शाती है। आपको बता दें कि शाह रुख खान दिल्ली से ताल्लुक रखते हैं। इस रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि पूरी वेब सीरीज शाह रुख खान पर होगी कि नहीं, ये अभी तक कन्फर्म नहीं है, लेकिन इसमें निश्चित रूप से शाह रुख की जर्नी का एक पार्ट जरूर दिखाया जाएगा। बॉबी देओल के अलावा और भी कई बड़े सितारे आर्यन की वेब सीरीज 'स्टारडम' में नजर आने वाले हैं।

शाह रुख खान ने बेटे के एक्टिंग में न आने की बताई थी वजह

आर्यन खान के गुड लुक्स के फैंस दीवाने हैं। वह चाहते थे कि पिता की तरह वह भी एक्टिंग में अपना दम दिखाए। हालांकि, शाह रुख खान ने खुद डेविड लेटरमैन के एक इंटरव्यू में आर्यन के एक्टिंग में न आने की वजह क्लियर की थी।

उन्होंने कहा, "आर्यन को पता है कि उनमें वह चीज नहीं है, जो एक एक्टर बनने के लिए चाहिए, लेकिन वह बहुत ही अच्छे राइटर हैं। मुझे लगता है कि एक्टर बनने की जो इच्छा है, वह खुद के अंदर होनी चाहिए। मुझे लगता है कि आर्यन ने जब मुझे ये बताया था तो मुझे भी इस बात का एहसास हुआ था कि वह एक्टर नहीं बनना चाहते हैं"।

यह भी पढ़ें: Suhana Khan ने भाई Aryan Khan को किया बर्थडे विश, पुरानी फोटो शेयर कर लुटाया प्यार