Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aryan Khan ने Orry के साथ रात भर की न्यू ईयर पार्टी, Shah Rukh Khan के बेटे का वीडियो वायरल

Aryan Khan Latest Video नए साल के मौके पर तमाम सेलेब्स ने न्यू ईयर पार्टी का आयोजन किया है। इस दौरान स्टार किड्स के फेवरेट ओरी ने नए साल पर एक खास पार्टी रखी जिसमें तमाम फिल्मी कलाकारों के बच्चों ने शिरकत की। इस मौके का शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जो अब चर्चा का विषय बन गया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 02 Jan 2024 07:45 PM (IST)
Hero Image
आर्यन खान का लेटेस्ट वीडियो वायरल (Photo Credit-instagram)

एटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Aryan Khan In Orrey New Year 2024 Party: स्टार किड्स के फेवरेट माने जाने वाले ओरी ने नए साल के खास अवसर पर एक न्यू ईयर पार्टी का आयोजन किया। ओरी की इस पार्टी में शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान समेत तमाम नामचीन हस्तियों ने शिरकत की।

इस दौरान इस पार्टी का आर्यन का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो को लेकर अब इस बात पर बहस छिड़ गई है, क्या आर्यन खान इस वीडियो में ड्रिंक करते हुए नजर आ रहे हैं।

सामने आया आर्यन खान के लेटेस्ट वीडियो

क्रूज ड्रग्स मामले को लेकर शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम काफी उछला था। हालांकि इस केस में बाद में कोर्ट ने आर्यन के पक्ष में फैसला सुनाया। इस बीच आर्यन का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे बॉलीवुड सोसाइटी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Society (@bollywoodsocietyy)

आर्यन का ये वीडियो ओरी की न्यू ईयर पार्टी का बताया जा रहा है, जिसका अंदाजा आप आर्यन के साथ उन्हें इस वीडियो में देखकर आसानी से लगा सकते हैं। शाह रुख खान के बेटे के इस लेटेस्ट वीडियो को ध्यान से देखने पर पता लगेगा कि ओरी आर्यन को कुछ पीने के लिए कहते हैं, जिसके बाद आर्यन खान छोटे से गिलास में कुछ पीते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस बीच सोशल मीडिया नए साल के जश्न के मौके पर आर्यन के इस वीडियो को लेकर बवाल मच गया है। हालांकि इस मामले की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है कि आर्यन इस वीडियो में ड्रिंक कर रहे हैं। लेकिन वीडियो पर मौजूद फैंस के कमेंट्स इस मामले को और हवा दे रहे हैं। इंटरनेट पर अब आर्यन का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस साल रिलीज हो सकती है आर्यन की डेब्यू सीरीज

शाह रुख खान का बड़े बेटे आर्यन खान बतौर एक्टर नहीं बल्कि एक डायरेक्टर के रूप में जल्द ही सिनेमा जगत में कदम रखते हुए नजर आ सकते हैं। दरअसल आर्यन एक 'स्टारडम' नाम की वेब सीरीज का डायरेक्शन कर रहे हैं।

शाह रुख के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज के अंतर्गत इस सीरीज का निर्माण हो रहा है। खास बात ये है कि इसमें बॉबी देओल भी नजर आएंगे। ऐसा माना जा रहा है कि आर्यन की स्टारडम शायद इस साल रिलीज हो सकती है।

ये भी पढ़ें- Mona Singh ने किया खुलासा, शाह रुख खान ने फोटो लेने से कर दिया था मना, फिर ऐसे मिली सेल्फी