Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dunki Screening: राष्ट्रपति भवन में होगी 'डंकी' की स्पेशल स्क्रीनिंग, फैंस ने की ये खास मांग

Dunki Screened At Rashtrapati Bhavan चार दिन पहले रिलीज हुई फिल्म डंकी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। हर कोई फिल्म की तारीफ करते हुए नजर आ रहा है। अब ऐसा बताया जा रहा है कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी शाह रुख खान और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म की 24 दिसंबर को एक स्पेशल स्क्रीनिंग राष्ट्रपति भवन में आयोजित की जाएगी।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 24 Dec 2023 06:37 PM (IST)
Hero Image
राष्ट्रपति भवन में 'डंकी' की स्पेशल स्क्रीनिंग (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Dunki Screened At Rashtrapati Bhavan: दो ब्लॉकबस्टर फिल्में 'पठान' और 'जवान' देने के बाद शाह रुख खान की तीसरी फिल्म 'डंकी' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। कॉमेडी ड्रामा और गैरकानूनी इमीग्रेशन पर आधारित राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हुई है।

इसमें शाह रुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बमन ईरानी भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। अब इस फिल्म को लेकर एक अच्छी खबर आ रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि आज 24 दिसंबर को 'डंकी' की एक स्पेशल स्क्रीनिंग राष्ट्रपति भवन में आयोजित की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan ने फैंस के साथ सेलिब्रेट की Dunki की सक्सेस, मन्नत की बालकनी पर आकर दिया सरप्राइज

राष्ट्रपति भवन में 'डंकी' की स्पेशल स्क्रीनिंग

फिलहाल किंग खान की फिल्म सिनेमाघरों में अपना जादू बिखेर रही है। क्रिटिक्स हो या ऑडियंस हर कोई मूवी की तारीफ कर रहा है। इस फिल्म में देश के लिए काफी प्यार दिखाया गया है। इसके साथ ही यह गैरकानूनी इमीग्रेशन पर भी आधारित है, ऐसे में यह फिल्म हर किसी के लिए देखने लायक है। इसी के चलते राष्ट्रपति भवन में डंकी की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया जाएगा।

फिल्म को टैक्स फ्री चाहते हैं फैंस

शाह रुख के सभी फैंस इस फिल्म को देखना चाहते हैं। ऐसे में प्रशंसकों ने इस गौरवपूर्ण क्षण पर अपना उत्साह जताते हुए कहा कि डंकी को टैक्स फ्री कर दें। एक यूजर ने कमेंट किया 'टैक्स फ्री करवाओ कृपया'।

150 करोड़ के पार डंकी

'डंकी' के कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म वर्ल्डवाइड 150 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है। वहीं, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इसने 75 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। इस मूवी ने अपने ओपनिंग डे पर 29.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसके बाद दूसरे दिन 20.12 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 26 करोड़ रुपये की कमाई की।

बता दें कि डंकी बॉक्स ऑफिस पर प्रभास और प्रशांत नील की पैन-इंडिया एक्शन फिल्म सालार से टकराई है, जिसने अपने पहले दो दिनों में दुनिया भर में 243 करोड़ रुपये की कमाई की है।

यह भी पढ़ें: Taapsee Pannu: 'पहली अफवाह थी जो अच्छी थी...' तापसी पन्नू ने शेयर किया किस्सा, बताया- कैसे मिली 'डंकी'