Move to Jagran APP

Jawan एक्ट्रेस नयनतारा ने सुपरस्टार स्टाइल में किया इंस्टाग्राम डेब्यू, दिखाया जुड़वा बच्चों का चेहरा

Jawan Actress Nayanthara मिल और तेलुगू सिनेमा में लंबे समय से अभिनय की पारी खेलने के बाद नयनतारा बॉलीवुड में भी कदम रखने के लिए तैयार हैं। शाह रुख खान के साथ उनकी अपकमिंग मूवी जवान का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर रिलीज के साथ ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एंट्री मारी है। साथ ही उन्होंने अपने बच्चों का चेहरा भी दिखाया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Thu, 31 Aug 2023 01:09 PM (IST)Updated: Thu, 31 Aug 2023 01:09 PM (IST)
Jawan Actress Nayanthara makes Instagram Debut. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Nayanthara Instagram Debut: साउथ सिनेमा की लेडी सुपरस्टार कहलाई जाने वाली एक्ट्रेस नयनतारा ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' के ट्रेलर लॉन्च के साथ ही फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। फैंस उन्हें शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ रोमांस करते देखने के लिए एक्साइटेड हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम से अक्सर दूर रहने वालीं नयनतारा ने इस प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे दी है।

इंस्टाग्राम पर नयनतारा का डेब्यू

साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस नयनतारा ने 31 अगस्त को 'जवान' फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान स्टाइलिश अंदाज में इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है। उन्होंने अपने जुड़वा बच्चों उयिर रुद्रोनील एन शिवन और उलगम दैविक एन शिवन के साथ इंस्टाग्राम पर अपना पहला वीडियो पोस्ट किया, जो कि इंस्टाग्राम पर ही उनका पहला वीडियो है। यानी कि नयनतारा के साथ ही ये उनके बच्चों का भी इंस्टा डेब्यू है। वीडियो के कैप्शन में नयनतारा ने लिखा, ''नान वन्धुतेन नू सोल्लु...(उन्हें बता दो कि मैं आ गई हूं)''

View this post on Instagram

A post shared by N A Y A N T H A R A (@nayanthara)

पहले वीडियो के बाद नयनतारा ने दूसरे पोस्ट में 'जवान' का ट्रेलर शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by N A Y A N T H A R A (@nayanthara)

शाह रुख के साथ करेंगी रोमांस

'जवान' नयनतारा की पहली हिंदी फिल्म है। यह पहली बार है जब सिल्वर स्क्रीन पर शाह रुख खान के साथ उनकी जोड़ी देखने को मिलेगी। एक्शन ओरिएंटेड इस मूवी में नयनतारा और शाह रुख खान की केमेस्ट्री रिलीज किए गए गाने 'चलेया' और 'रमैया वस्तावैया' में देखने को मिली है। वहीं, फिल्म में उनका रोमांस भी देखने को मिलेगा। 'जवान' शाह रुख खान की डायरेक्टर एटली कुमार (Atlee Kumar) के साथ पहली मूवी है। इस मूवी के जरिये एटली कुमार बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

गौरतलब है कि नयनतारा और विग्नेश शिवान ने अक्टूबर 2022 में जुड़वा बच्चों के माता पिता बनने की खुशखबरी फैंस से शेयर की थी। वह सरोगेसी के जरिये उयिर और उलगम के पेरेंट्स बने।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.