Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan Song Chaleya: 'इश्क हो बेहिसाब सा...', 'जवान' के दूसरे गाने में रोमांटिक हुए शाह रुख खान और नयनतारा

Jawan Song Chaleya शाह रुख खान के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म जवान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म रिलीज से बस एक महीने की दूरी पर है। फैंस एक बार किंग खान को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं। इस बीच मेकर्स ने उनका अटेंशन अट्रैक्ट करने के लिए फिल्म का नया गाना चलेया रिलीज कर दिया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 14 Aug 2023 12:48 PM (IST)
Hero Image
Still Images of Shah Rukh Khan and Nayanthara from Chaleya Song of Jawan

नई दिल्ली, जेएनएन। Jawan Song Chaleya: इस साल 'पठान' की धमाकेदार शुरुआत के बाद शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) अब फिल्म जवान के साथ फैंस का एंटरटेनमेंट करने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म अगले महीने रिलीज हो रही है, लेकिन फैंस में किंग खान का नया लुक और एक्शन देखने के लिए अभी से बेताबी बनी हुई है।

मेकर्स भी फैंस के एक्साइटमेंट लेवल को बनाए रखने के लिए एक-एक कर नई अपडेट शेयर कर रहे हैं। इस कड़ी में फिल्म का नया गाना 'चलेया' रिलीज किया गया है।

रिलीज हुआ 'जवान' का नया गाना

'जवान' शाह रुख खान की सेकंड कमबैक फिल्म है। एटली कुमार (Atlee Kumar) के निर्देशन में बनी इस मूवी में किंग खान पहली बार साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते देखे जाएंगे। एक्शन से हटकर दोनों के फिल्म में कुछ रोमांटिक सीन्स भी हैं, जिसकी एक झलक हालिया रिलीज सॉन्ग 'चलेया' में देखा जा सकता है।

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) August 10, 2023

शाह रुख खान-नयनतारा के रोमांस ने लगाई आग

अरीजित सिंह और शिल्पा राव की खूबसूरत आवाज से सजे इस गाने में शाह रुख खान और नयनतारा की सिजलिंग केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। किंग खान का नयनतारा के साथ रोमांस गाने को और हसीन बना रहा है। वहीं, शाह रुख के लुक की बात करें, तो उन्हें देखकर ऐसा लगता है जैसे 30 साल का लड़का रोमांस कर रहा हो। 'जवान' में उनके लुक पर काफी काम किया गया है। 

तीन भाषाओं में रिलीज होगी 'जवान'

एटली कुमार के निर्देशन में बनी 'जवान' हिंदी के साथ ही तमिल और तेलुगू में भी रिलीज की जाएगी। फिल्म 7 सितंबर को वर्ल्डवाइड रिलीज की जाएगी। बता दें कि 'जवान' फिल्म शाह रुख खान की एटली कुमार के साथ पहली फिल्म होगी। इसमें किंग खान डबल रोल करते देखे जाएंगे। इसी मूवी से एटली कुमार बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे।