Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

David Beckham की वेलकम पार्टी से Shah Rukh, आर्यन, सुहाना और गौरी की ग्रुप फोटो हुई वायरल, अनिल कपूर भी आए नजर

पूर्व इंगलिश फुटबॉलर डेविड बेकहम (David Beckham) की वेलकम पार्टी में बी-टाउन के कई दिग्गज सितारे नजर आए। अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) अपने पूरे परिवार और अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ नजर आ रे हैं। देखें फोटो।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 17 Nov 2023 11:29 AM (IST)
Hero Image
डेविड बेकहम की वेलकम पार्टी से शाह रुख खान की फैमिली फोटो वायरल। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। David Beckham Welcome Party: पूर्व इंगलिश फुटबॉलर डेविड बेकहम की वेलकम पार्टी से एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसने बी-टाउन के 'बादशाह' शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के चाहने वालों का दिल खुश कर दिया है। इस तस्वीर में किंग खान अपनी फैमिली के साथ दिखाई दे रहे हैं।

आनंद आहूजा ने दिखाई ग्रुप फोटो

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने 16 नवंबर 2023 को इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ग्रुप फोटो शेयर की है। तस्वीर में सोनम और आनंद के अलावा शाह रुख खान, सुहाना खान, आर्यन खान, गौरी खान और अनिल कपूर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, तस्वीर में किसी का भी चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

यह भी पढ़ें- Sonam Kapoor ने रखी David Beckham के लिए ग्रैंड पार्टी, शामिल हुए कई सेलेब्स, देखें इनसाइड तस्वीरें

एक फ्रेम में शाह रुख और उनकी फैमिली के साथ कपूर परिवार

आनंद के द्वारा शेयर की गई फोटो में सभी के चेहरे की बजाय शूज दिखाई दे रहे हैं। आनंद ने टैग करके बताया है कि ग्रुप फोटो में कौन-कौन शामिल है। तस्वीर में शाह रुख खान लेग क्रॉस करके खड़े हुए हैं और उन्होंने जींस के साथ व्हाइट स्नीकर्स पहने हैं। शाह रुख के बगल में खड़े अनिल कपूर ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक शूज में नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by anand s ahuja (@anandahuja)

गौरी खान भी सूट-बूट के साथ ब्लैक हील्स में दिख रही हैं। आर्यन खान ने ब्लैक पैंट के साथ सिल्वर स्नीकर्स पहने हैं। ब्लैक कलर की लॉन्ग गाउन ड्रेस में हैं। आनंद व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक पैंट और शूज में दिख रहे हैं। वहीं, सुहाना खान ब्लू कलर की बॉडीकॉन ड्रेस के साथ व्हाइट सैंडिल में नजर आ रही हैं।

फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

इस ग्रुप फोटो को शेयर करते हुए आनंद ने कैप्शन में लिखा, "मुंबई की रातें। यदि हम उद्देश्य से मोहित हैं तो हम तुलना से विचलित नहीं होंगे।" इस फोटो को देख लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, 'कभी नहीं सोचा था कि ग्रुप फीट फोटो में हम शाह रुख खान के पैरों को इस तरह देखेंगे।' एक ने कहा, 'वॉव। यह प्राइसलेस फोटो है।' एक फैन ने इसे आइकॉनिक कहा।

बता दें कि गुरुवार की रात को शाह रुख खान ने अपने महल 'मन्नत' में फुटबॉलर डेविड बेकहम के लिए एक शानदार पार्टी रखी थी।

यह भी पढ़ें- Sonam Kapoor के बाद Shah Rukh Khan ने डेविड बेकहम के लिए मन्नत में रखी शानदार पार्टी, वायरल हुआ वीडियो