Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anand-Radhika Wedding: शाह रुख खान ने Amitabh Bachchan के साथ किया कुछ ऐसा, तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

आखिरकार मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी हो गई है। इस पल का इंतजार देशभर के फैंस को था। देश-विदेश से आए मेहमानों ने इस महमिल में रंग जमाया। अर्जुन कपूर सलमान खान रणवीर सिंह को बारात में डांस करते हुए देखा गया। वहीं इस बीच शाह रुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 13 Jul 2024 11:57 AM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान ने छुए अमिताभ बच्चन के पैर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शुक्रवार (12 जुलाई) को शादी के बंधन में बंध गए। इस शाही शादी में खेल, राजनीति, व्यवसाय और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े कई गेस्ट शामिल हुए। एक तरफ जहां विदेशी मेहमान कार्दशियन और जॉन सीना ने अपने भारतीय अवतार में सुर्खियां बटोरीं,वहीं साथी मेहमानों के साथ शाह रुख खान की बातचीत ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

जी हां, इस ग्रैंड वेडिंग से जवान एक्टर शाह रुख खान का अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार रजनीकांत के साथ एक बहुत ही खूबसूरत वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग शाहरुख को जेंटलमैन बुला रहे हैं।

हर तरफ हुई किंग खान की तारीफ

वीडियो में देखा जा सकता है कि सबसे पहले शाह रुख खान रजनीकांत और उनकी पत्नी को हाथ जोड़कर नमस्ते करते हैं। इसके बाद वो पास ही बैठे आदित्य ठाकरे और सचिन तेंदुलकर से हाथ मिलाते हैं। फिर शाह रुख अमिताभ बच्चन के पास जाकर उनके और जया बच्चन के पैर छूते हैं। शाहरुख खान के इस विनम्र भाव की हर तरफ सोशल मीडिया पर तारीफ हो रही है।

— MASRUR (@masrur2srk) July 12, 2024

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika की शादी में इस खास शख्स के साथ पहुंचीं ऐश्वर्या और आराध्या, बच्चन परिवार संग अनबन की खबरें तेज

डांस वीडियो हुआ वायरल

अनंत और राधिका की इस शादी में देश और विदेश से आए कई मेहमानों ने शिरकत की। इसके अलावा बारात के ई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें सलमान खान और शाहरुख को डांस के बीच मस्ती करते हुए देखा जा सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

ये मेहमान हुए शामिल

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी के बाद 13 जुलाई को 'शुभ आशीर्वाद' और 14 जुलाई को 'मंगल उत्सव' का कार्यक्रम है। इसके बाद 15 जुलाई को मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी भी आयोजित की जाएगी। शादी समारोह में किम कार्दशियन, ख्लो कार्दशियन, जॉन सीना, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, महेश बाबू, यश, रामचरण और उपासना, सलमान खान, अजय देवगन, विक्की कौशल, शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जैसे सितारों की मौजूदगी दर्ज की गई।

यह भी पढ़ें: Anant Ambani-Radhika Video: वरमाला के बाद कपल ने हाथों में हाथ डालकर यूं किया क्यूट डांस, आप भी कहेंगे वाह!