Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IIFA Awards में Shah Rukh Khan ने की बॉलीवुड से अपने रिटायरमेंट प्लान पर बात, बोले- इस मामले में धोनी की तरह हूं

इस बार के IIFA Awards में शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी मेजबानी और बातों से एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया। किंग खान ने जवान फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता जिसकी खुशी उनके चेहरे पर साफ तौर पर देखने को मिली। आईफा अवॉर्ड्स की इस रंगीन शाम के बीच शाह रुख खान ने अपने रिटायरमेंट प्लान पर बात की।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 29 Sep 2024 04:21 PM (IST)
Hero Image
आईफा अवॉर्ड्स से शाह रुख खान. फोटो क्रेडिट- टीम शाह रुख खान फैन क्लब

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। IIFA 2024: इस बार के आईफा अवॉर्ड्स में काफी कुछ खास देखने को मिला। अबू धाबी में हुए इस तीन दिवसीय समारोह के दूसरे दिन शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने चार्म और दिल छूने वाली बातों से एक बार समां बांध दिया। 

शाह रुख खान ने लंबे समय बाद आईफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards) होस्ट किया है। उन्होंने न सिर्फ शो की होस्टिंग की, बल्कि 'जवान' फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी जीता। इस बीच हमेशा की तरह उन्होंने अपनी बातों से लोगों का ध्यान खींचा, तो वहीं रिटायरमेंट को लेकर कुछ ऐसा कहा कि को-होस्ट करण जौहर सुनकर हैरान हो गए।अपने जवाब से शाह रुख ने ये भी साबित किया कि क्यों उन्हें बादशाह कहा जाता है। 

करण ने दी रिटायरमेंट की सलाह

अवॉर्ड होस्टिंग के बीच शाह रुख खान ने कहा कि लेजेंड्स की सबसे बड़ी काबिलियत यह होती है कि उन्हें पता होता है कि कब रुकना है और कब रिटायर होना है। जैसे कि सचिन तेंदुलकर, फुटबॉलर सुनील छेत्री, ग्रेट टेनिस प्लेयर रॉजर फेडरर, उनक सभी को पता है कि उन्हें कब रिटायर होना है। मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि करण तुम भी रिटायर हो जाओ।

रिटायरमेंट प्लान पर बोले शाह रुख खान

करण ने इस पर पलटवार करते हुए कहा, ''स्टैंडर्ड के हिसाब से आप क्यों नहीं रिटायर हो जाते?'' इस पर एसआरके ने कहा, ''मैं अलग तरह का लेजेंड्री हूं। मैं धोनी (MS Dhoni) जैसा हूं। ना ना करके भी 10 बार आईपीएल खेल जाते हैं।'' इसी जवाब में विक्की कौशल भी अपना जवाब ऐड कर देते हैं। वह कहते हैं कि रिटायरमेंट तो लेजेंड्स के लिए है, किंग हमेशा रहते हैं।

SRK - Me & Dhoni are different kind of legends, we play 10 IPL after saying no

Vicky Kaushal - Retirement are for legends, Kings are forever pic.twitter.com/gEeAS48BGN— sohom (@AwaaraHoon) September 29, 2024

मणि रत्नम के छुए पैर

किंग खान ने इस खूबसूरत जवाब के अलावा इस जेश्चर से भी पैर छू लिया कि उन्होंने 'दिल से' डायरेक्टर मणि रत्नम के पैर छुए। साथ ही इस फिल्म का म्यूजिक देने वाले एआर रहमान को गले भी लगाया। 

यह भी पढ़ें: IIFA 2024: बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतकर इमोशनल हुए Shah Rukh Khan, बताया क्यों गौरी के बिना नहीं बन सकती थी 'जवान'