Move to Jagran APP

Jawan Song: रिलीज के लिए तैयार Shah Rukh Khan की फिल्म का पहला गाना, बजट जान पैरों के नीचे से खिसक जाएगी जमीन

Shah Rukh Khan Jawan Song शाह रुख खान ( Shah Rukh Khan ) के फैंस उनकी आने वाली फिल्म जवान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । हाल ही में जवान के शानदार प्रीव्यू रिलीज हुआ था । प्रीव्यू के बाद अब फिल्म का पहला गाना रिलीज होने वाला है । इस गाने का नाम है जिंदा बंदा है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 26 Jul 2023 07:41 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jul 2023 07:41 PM (IST)
Shah Rukh Khan Jawan song Zinda Banda

 नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan: शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म जवान को लेकर चर्चा में है। किंग खान के फैंस उनकी मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में जवान के शानदार प्रीव्यू रिलीज हुआ था, जिसके बाद से हर तरफ एक अलग ही जोश देखने को मिल रहा है।

जवान का पहला गाना  'जिंदा बंदा'

 प्रीव्यू  के बाद अब बारी फिल्म के पहले गाने की है, जिसके बोल 'जिंदा बंदा' है। इस गाने का लॉन्च करीब है और इसी के साथ इसे लेकर इंटरनेट पर अटकलें भी शुरू हो गई है कि ये कितना ग्रैंड होगा। यानी 'जवान प्रीव्यू' के एक्शन, थ्रिल और एडवेंचर का अनुभव करने के बाद, अब समय आ गया है कि वॉल्यूम बढ़ाने का और अनिरुद्ध द्वारा कंपोज्ड डांस नंबर को एंजॉय करने का।

1000 से ज्यादा डांसर्स संग झूमेंगे किंग खान

सूत्रों के अनुसार, “यह ट्रैक एक बड़ा सेलिब्रेशन नंबर होने का वादा करता है, जिसे चेन्नई में ग्रैंड पैमाने पर पांच दिनों के भीतर शूट किया गया है, जिसमें चेन्नई, हैदराबाद, बैंगलोर, मदुरै, मुंबई जैसे कुछ और भारतीय शहरों के 1000 से ज्यादा डांसर्स शामिल होंगे। 15 करोड़ से ज्यादा के बजट में बना ज़िंदा बंदा में शाह रुख खान को हजारों लड़कियों के साथ डांस हुए दिखाया गया है। इससे पहले ऐसा कभी नहीं देखा होगा। अनिरुद्ध ने इसकी कंपोजिंग और निर्देशन किया हैं और कोरियोग्राफर शोबी की गई है। यह ट्रैक पूरे देश को झूमने के लिए तैयार है।"

इस दिन  रिलीज हो रही है जवान

ये फिल्म एटली द्वारा निर्देशित हैं, जो सफल फिल्मों की एक सीरीज देने के लिए जाने जाते हैं। जवान की कास्टिंग भी जोरदार है क्योंकि इसमें भारत के सभी हिस्सों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कुछ सबसे बड़े नाम शामिल हैं, जिसमें शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति मुख्य भूमिकाओं में हैं और दीपिका पादुकोण एक स्पेशल अपीयरेंस में हैं।

साथ ही सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लेहर खान, आलिया कुरैशी, रिद्धि डोगरा, सुनील ग्रोवर और मुकेश छाबड़ा भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। जवान रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जो एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित हैं। यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.