Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan की आंखों में हुई दिक्कत? मुंबई में नहीं बनी बात, अमेरिका होंगे रवाना

आईपीएल में हीट स्ट्रोक के बाद अब शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) एक बार फिर अपनी सेहत को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक्टर आंखों की दिक्कत से जूझ रहे हैं। सोशल मीडिया पर शाह रुख खान आई सर्जरी को लेकर ध्यान खींच रहे हैं जिसे लेकर उनके अमेरिका रवाना होने की खबर भी सामने आ रही है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 30 Jul 2024 09:30 AM (IST)
Hero Image
आंखों के इलाज के लिए अमेरिका जाएंगे शाह रुख खान, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार वजह उनकी फिल्मों या उनके किरदार नहीं बल्कि उनकी सेहत है। खबरें आ रही हैं कि शाह रुख खान अपनी आंखों के इलाज के लिए जल्द ही अमेरिका के लिए रवाना होने जा रहे हैं।

शाह रुख की आंखों में कुछ समय से परेशानी हो रही है और वो मुंबई में इलाज कराने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन बात नहीं बनी और अब वो यूएसएस जाने की तैयारी कर रहे हैं।

यूएसए रवाना होंगे शाह रुख

बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, शाह रुख खान 29 जुलाई को अपनी सर्जरी के लिए मुंबई के एक अस्पताल गए थे। हालांकि, इलाज प्लान के अनुसार नहीं हो पाया। ऐसे में नुकसान की भरपाई के लिए शाह रुख खान को अब यूएसए ले जाया जा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, 30 जुलाई तक वो रवाना हो सकता हैं। हालांकि, अभी एक्टर या उनकी टीम की तरफ से इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें- Aryan Khan ने दिल्ली में खरीदे करोड़ों के दो फ्लैट, पापा शाह रुख और मम्मी गौरी से है खास कनेक्शन

आईपीएल के दौरान पड़े थे बीमार

शाह रुख खान इससे पहले ही हेल्थ इशू से जूझ चुके हैं। इस साल की शुरुआत में अभिनेता को हीट स्ट्रोक और डिहाइड्रेशन के कारण गुजरात के अहमदाबाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ये घटना आईपीएल मैच के दौरान हुई थी, जब वो नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट करने के लिए अहमदाबाद पहुंचे थे।

पहले भी हुई है आई सर्जरी

बता दें कि शाह रुख खान साल 2014 में एक माइनर आई सर्जरी से गुजर चुके हैं। उन्होंने ऑपरेशन के बाद एक्स पर एक ट्वीट शेयर करते हुए अपने डॉक्टर्स का शुक्रिया अदा किया था। शाह रुख ने लिखा, "मेरी सर्जरी करने के लिए डॉ. बुर्जोर बानाजी और उनकी प्यारी पत्नी को बहुत-बहुत धन्यवाद। ये इतना अच्छा है कि अब मैं लाइनों के बीच भी पढ़ सकता हूं।"

यह भी पढ़ें- इटली से परिवार संग वापस लौटे Shah Rukh Khan, एयरपोर्ट पर पैपराजी से छिपाया चेहरा