Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किए जाने के बाद उड़ी SRK की धज्जियां, यूजर्स बोले- शर्म आनी चाहिए

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) पूरी दुनिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करते हैं। वह जहां भी जाते हैं दुनिया के हर एक कोने से उन्हें लोगों का बेशुमार प्यार मिलता है। हाल ही में एक्टर को एक फंक्शन के दौरान स्विट्जरलैंड में पार्डो अल्ला कैरिएरा अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस बीच एक्टर को ट्रोल भी किया गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 11 Aug 2024 04:05 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान. फोटो क्रेडिट - एसआरके फैन क्लब

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दुनियाभर की मशहूर पर्सनालिटीज में शामिल शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) को हाल ही में पार्डो अल्ला कैरिएरा लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस अवॉर्ड को पाने वाले वह पहले इंडियन सेलिब्रिटी हैं। जैसे ही लोनार्को फिल्म फेस्टिवल से किंग खान की फोटो और वीडियो सामने आए, उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

शाह रुख खान को मिली बधाइयां

शाह रुख खान को सोशल मीडिया पर फैंस ने ढेर सारी बधाई दी हैं। पार्डो अल्ला कैरिएरा अवॉर्ड रिसीव करने के बाद किंग खान ने दिल छूने वाली स्पीच दी। किंग खान वैसे भी अपनी वोकल स्किल्स के लिए खासे मशहूर हैं। उन्होंने अपनी स्पीच में स्वीकार किया कि इस अवॉर्ड का नाम बोलने में उन्हें तकलीफ हो रही है। उन्होंने स्विट्रलैंड की जनता को नमस्कार और धन्यवाद तक कहा। इसके बावजूद किंग खान किसी बात को लेकर ट्रोल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan को पार्डो अल्ला कैरिएरा अवॉर्ड से किया गया सम्मानित, कमाल की स्पीच देकर जीता दिल

ट्रोल हुए किंग खान

जिस किंग खान की अब तक फैंस तारीफ कर रहे थे, उसी किंग खान की उन्होंने सोशल मीडिया पर धज्जियां उड़ाई हैं। दरअसल, लोनार्को फिल्म फेस्टिवल से शाह रुख का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें किंग खान फोटोग्राफर्स को पोज दे रहे होते हैं कि तभी एक बुजुर्ग व्यक्ति फ्रेम में आ जाता है। जो बात यूजर्स को नहीं अच्छी लगी, वह ये कि उन्होंने प्यार से बोलने की बजाय धक्का दिया।

— Azzmin✨ SIKANDAR🗿 (@being_azmin) August 10, 2024

फैंस हुए नाराज

शाह रुख खान के फैंस ने इस बात के लिए नाराजगी जाहिर की है। एक ने लिखा, 'हमेशा से पता था कि ये अच्छा इंसान नहीं।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'इनको शर्म आनी चाहिए।'

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan से पहले फरहान अख्तर ने ऋतिक रोशन को ऑफर की थी Don, कहानी लिखते-लिखते क्यों बदल लिया था मन?