Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan के बाद सोशल मीडिया पर दिखा 'डंकी' का क्रेज, 21 साल छोटी हीरोइन संग इश्क करेंगे शाह रुख, जानें रिलीज डेट

Dunki शाह रुख खान की हालिया रिलीज फिल्म जवान जमकर नोट छाप रही है। इस साल शाह रुख ने दो ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। अब इंतजार उनकी अगली फिल्म डंकी का है जो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है। फिल्म कुछ ही महीने में रिलीज होने वाली है। आइए आपको फिल्म से जुड़ी अब तक की सारी डिटेल्स बताएं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 10 Sep 2023 05:16 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan की डंकी का क्रेज शुरू। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Dunki: शाह रुख खान और नयनतारा स्टारर फिल्म 'जवान' (Jawan) तूफान बनकर बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा रही है। कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली एटली निर्देशित 'जवान' अब तक सबसे ज्यादा बिजनेस करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। 'जवान' की ग्रैंड सक्सेस के बाद सोशल मीडिया पर शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की आगामी फिल्म 'डंकी' खूब ट्रेंड कर रही है।

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही 'डंकी' शाह रुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। ये कहना गलत नहीं होगा कि 2023 शाह रुख खान का साल है। 'पठान' और 'जवान' के ब्लॉकबस्टर होने के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि राजकुमार हिरानी की 'डंकी' भी बड़े पर्दे पर आग लगा देगी। हालांकि, हिरानी के लिए थोड़ी फिक्र की बात भी है।

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan के साथ वापसी पर आया शाह रुख खान का जवाब, बोले- 'उन्होंने मुझे रेस में हरा दिया'

जवान की सक्सेस से राजकुमार पर बढ़ा प्रेशर!

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि 'पठान' और 'जवान' की जबरदस्त कामयाबी के बाद राजकुमार हिरानी के ऊपर 'डंकी' को लेकर प्रेशर काफी बढ़ गया है, क्योंकि लोगों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। राजकुमार ने '3 इडियट्स', 'पीके', 'संजू', 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई हैं। अब फैंस 'डंकी' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

And another one loading with #RajkumarHirani

.#Dunki #JawanBlockBuster #Pathan #SRK𓃵 #ShahRuhKhan #ShahRukhKhan𓃵 #JawanBoxOffice #Bollywood pic.twitter.com/1unU80ApCn— Thekhabriboys (@Thekhabriboys) September 10, 2023

कब रिलीज होगी डंकी?

शाह रुख खान की 'पठान' जनवरी 2023 में रिलीज हुई थी और 7 सितंबर को 'जवान' ने दस्तक दी थी। मिली जानकारी के मुताबिक, 'डंकी' तीन महीने बाद यानी 22 दिसंबर 2023 को रिलीज हो सकती है। मेकर्स की तरफ से अभी कोई आधिकारिक डेट का एलान नहीं किया गया है। दिसंबर में कई और फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। ऐसे में 'डंकी' की रिलीज डेट खिसकती है या नहीं, ये तो वक्त बताएगा।

कौन होगी शाह रुख खान की हीरोइन?

शाह रुख खान ने हिंदी सिनेमा की कई बड़ी अभिनेत्रियों के साथ रोमांस किया है। किसी भी हीरोइन के साथ शाह रुख खान की जोड़ी जबरदस्त लगती है। वह फिल्म 'डंकी' में पहली बार तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के साथ रोमांस करते दिखेंगे। तापसी, शाह रुख से 21 साल छोटी हैं। दोनों टैलेंटेड स्टार्स को पहली बार बड़े पर्दे पर देखना वाकई दिलचस्प होगा।

यह भी पढ़ें- Taapsee Pannu: तमिल फिल्म इंडस्ट्री में 'पनौती' कहलाई जाती थीं तापसी पन्नू, इस वजह से मिली थी नेगेटिव इमेज