Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सामंथा बन Shah Rukh Khan ने 'ऊ अंटावा' पर 'पुष्पा' के साथ किया मजेदार डांस, वीडियो देख फैंस बोले- 'फायर है'

Shah Rukh Khan और Vicky Kaushal ने इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड समारोह को रंगीन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें दोनों पुष्पा के हिट गाने ऊ अंटावा (Oo Antava) गाने पर महफिल जमाते हुए नजर आ रहे हैं। शाह रुख और विक्की का ये वीडियो देख फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 30 Sep 2024 11:47 AM (IST)
Hero Image
ऊ अंटावा पर नाचे शाह रुख खान और विक्की कौशल। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स 2024 का बीती शाम को समापन हुआ। तीन दिन तक चले IIFA अवॉर्ड्स में कई खूबसूरत यादों को सजोया। काम के लिए मिले सम्मान के साथ-साथ डांस परफॉर्मेंस और मजेदार होस्टिंग के साथ इस समारोह ने खूब चर्चा बटोरी। हालांक, शाह रुख खान और विक्की कौशल का चार्म सबसे हटके था।

शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने इस साल एक साथ आईफा को होस्ट किया। उनकी चार्मिंग पर्सनैलिटी और ह्मूर ने हर किसी को हंसने पर मजबूर कर दिया। दोनों ने साबित किया कि वह सिर्फ बेहतरीन एक्टर नहीं बल्कि एंटरटेनमेंट का फुल पैकेज हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक मजेदार डांस का वीडियो वायरल हो रहा है।

ऊ अंटावा पर झूमे शाह रुख-विक्की

IIFA के मंच पर शाह रुख खान और विक्की कौशल ने ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा (Pushpa) के सुपरहिट आइटम नंबर ऊ अंटावा (Oo Antava) पर मजेदार डांस किया। इंस्टाग्राम हैंडल पर उनका वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों गाने का सिग्नेचर स्टेप करते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- IIFA 2024: रानी मुखर्जी का पल्लू पकड़कर स्टेज पर कुछ ऐसी हरकत करते दिखे शाह रुख खान, वीडियो हो गया वायरल

View this post on Instagram

A post shared by IIFA Awards (@iifa)

वीडियो में देखा जा सकता है कि शाह रुख खान सामंथा रुथ प्रभु और विक्की कौशल पुष्पा यानी अल्लू अर्जुन बन ऊ अंटावा का सिग्नेचर स्टेप कर रहे हैं। हैंडसम हंक ने सामंथा का स्टेप और विक्की ने पुष्पा का स्टेप इतना जबरदस्त तरीके से किया है कि फैंस भी उनके कायल हो गए हैं।

शाह रुख के डांस पर फैंस फिदा

सोशल मीडिया पर तेजी से विक्की कौशल और शाह रुख खान का ये वीडियो वायरल हो रहा है। फैंस दोनों के डांस को फायर बता रहे हैं। एक ने कहा कि दोनों ने अपने डांस से धमाल मचा दिया। कुछ फैंस इसे फनी बता रहे हैं और हंसी वाली इमोजी शेयर कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- IIFA 2024: इस शख्स के पैर छूकर Shah Rukh Khan ने रिसीव किया बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, देखिए पूरी विनर्स की लिस्ट