Move to Jagran APP

Jawan Poster: खूंखार और खतरनाक, 'जवान' का लेटेस्ट पोस्टर खड़े कर देगा रौंगटे

Jawan Latest Poster फिल्म पठान की अपार सफलता के बाद शाह रुख खान की जवान के लिए हर कोई एक्साइडेट है। इस उत्सुकता को फिल्म के लेटेस्ट पोस्टर के जरिए शाह रुख ने और बढ़ा दिया है। गुरुवार को जवान का एक और नया पोस्टर सामने आया है। जिसमें आपको शाह रुख खान विजय सेतुपति और नयनतारा के धांसू लुक की झलक देखने को मिलेगी।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Thu, 10 Aug 2023 04:54 PM (IST)
Hero Image
जवान का लेटेस्ट पोस्टर आया सामने (Photo Credit- SRK Twitter)

 नई दिल्ली जेएनएन: इस साल की शुरुआत में शाह रुख खान की पॉपुलर फिल्म 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की। इसके बाद अब हर कोई किंग खान की आने वाली फिल्म 'जवान' का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। ऐसे में आए दिन 'जवान' के लेटेस्ट पोस्टर्स भी फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर रहे हैं। इस बीच गुरुवार को डायरेक्टर एटली की फिल्म का लेटेस्ट पोस्टर सामने आया है, जिसमें फिल्म की स्टार स्टार शाह रुख खान, विजय सेतुपति और नयनतारा खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैं।

'जवान' का लेटेस्ट पोस्टर है दमदार

गुरुवार को शाह रुख खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर अपकमिंग फिल्म 'जवान' का लेटेस्ट पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि मूवी की स्टार कास्ट शाह रुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति अपने किलर लुक से हर किसी का ध्यान खींच रहे हैं। इस पोस्टर के कैप्शन में शाह रुख ने लिखा है कि- "द डेयरिंग, द डेजलिंग और खतरनाक।" एक्टर का ये कैप्शन 'जवान' के इस लेटेस्ट पोस्टर के साथ बिल्कुल फिट बैठता है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर फैंस भी 'जवान' के इस पोस्टर को काफी पसंद कर रहे हैं।

मालूम हो कि फिल्म का ये पहला पोस्टर हैं, जिसमें तीनों लीड कलाकार एक साथ नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं ये पहला मौका है जब शाह रुख खान साउथ के दिग्गज डायरेक्टर एटली के साथ किसी फिल्म में काम कर रहे हैं। इससे पहले 'जवान' में शाह रुख का बिना बालों वाला लुक काफी चर्चा का विषय बन चुका है।

कब रिलीज होगी 'जवान'

'जवान' की रिलीज डेट में कई बार बदलाव किया जा चुका है। बीते साल 2 जून को फिल्म के अनांउसमेंट टीजर के साथ इसकी रिलीज डेट 2 जून 2023 का ऐलान किया गया था, लेकिन कुछ महीने पहले ही मेकर्स की ओर से इसमें बदलाव किया गया और नई रिलीज डेट की घोषणा की गई। ऐसे में अब शाह रुख खान की 'जवान' आने वाले 7 सितंबर को वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों में रिलीज होगी।