Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan: चेन्नई में 'जवान' के पहले प्री रिलीज इवेंट में शाह रुख खान ने की शिरकत, फिल्म का ऑडियो हुआ लॉन्च

Jawan Pre Release Event शाह रुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म जवान के प्रमोशन की शुरुआत कर दी है। 30 अगस्त को चेन्नई में जवान का पहला प्री रिलीज इवेंट रखा गया है जिसमें डैसिंग अंदाज में शाह रुख ने शिरकत की है। इस मौके पर साउथ डायरेक्टर एटली की इस फिल्म का ऑडियो लॉन्च भी किया गया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 30 Aug 2023 06:48 PM (IST)
Hero Image
जवान के प्रमोशन में जुटे शाह रुख खान (Photo Credit- SRK Fan Page Twitter)

नई दिल्ली जेएनएन: Jawan Pre Release Event In Chennai: सुपरस्टार शाह रुख खान की आने वाली फिल्म 'जवान' का हर कोई बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है। वहीं शाह रुख खुद अब इस फिल्म के प्रमोशन की तैयारियों में जुट गए हैं। बुधवार 30 अगस्त को चेन्नई में 'जवान' का पहला प्री रिलीज इवेंट रखा गया है।

इस खास कार्यक्रम में शाह रुख खान ने शिरकत की है। इतना ही नहीं इस दौरान 'जवान' का ऑडियो लॉन्च भी किया गया है। इस मौके की शाह रुख खान की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है।

'जवान' के प्री रिलीज इवेंट में पहुंचे शाह रुख खान

'जवान' को लेकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। इस एक्साइटमेंट लेवल को बुधवार के दिन शाह रुख खान ने और बढ़ा दिया है। मेकर्स की ओर से चेन्नई के श्री साईराम इंजीनियरिंग कॉलेज में 'जवान' का पहला प्री रिलीज इवेंट रखा गया। हाजारों की तादाद में लोगों ने इस खास इवेंट में हिस्सा लिया।

— Shah Rukh Khan Warriors FAN Club (@TeamSRKWarriors) August 30, 2023
— Shah Rukh Khan Warriors FAN Club (@TeamSRKWarriors) August 30, 2023

शाह रुख खान के ट्विटर फैन पेज इस मौके के कई वीडियो और फोटो को शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि शाह रुख खान ने इस इवेंट का हिस्सा बनकर चार चांद लगा दिए हैं, इसके अलावा नयनतारा और विजय सेतुपति भी नजर आए। मौके पर मौजूद तमाम गेस्ट ने गर्म जोशी के साथ किंग खान का स्वागत किया है। साथ ऑडियंस भी शाह रुख की एंट्री पर जोरों-शोरों से वेलकम करती दिखाई दे रही है।

सोशल मीडिया पर शाह रुख खान की ये तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं। 'जवान' के इस प्री रिलीज इवेंट के दौरान फिल्म का ऑडियो भी लॉन्च किया गया है। इससे पहले फिल्म के तीन गाने 'जिंदा बंदा, चलेया और नॉट रमैया वस्तावैया' पहले ही सामने आ चुके हैं।

कब रिलीज होगी 'जवान'

'पठान' की धमाकेदार सफलता के बाद हर कोई 'जवान' के इंतजार के लिए बेकरार है। गौर करें 'जवान' की रिलीज डेट की तरफ तो 7 सितंबर 2023 को शाह रुख खान की ये फिल्म दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इससे पहले 31 अगस्त यानी गुरुवार को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। 'जवान' शाह रुख खान के अलावा नयनतारा और विजय सेतुपति जैसे कलाकार मौजूद हैं।