Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan ने बेटी सुहाना संग लिया शिरडी साईं बाबा का आशीर्वाद, आरती करते हुए Dunki स्टार का वीडियो वायरल

Shah Rukh Khan At Shirdi Sai Baba बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान अपनी आगामी फिल्म डंकी की रिलीज से पहले शिरडी साईं बाबा के दर्शन करने गए। अभिनेता के साथ उनकी बेटी सुहाना खान भी मौजूद रहीं। शाह रुख और सुहाना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इससे पहले शाह रुख माता वैष्णो देवी के मंदिर गए थे।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Thu, 14 Dec 2023 06:33 PM (IST)
Hero Image
बेटी सुहाना के साथ शिरडी साईं बाबा के दरबार पहुंचे शाह रुख खान। फोटो क्रेडिट- ट्विटर

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shah Rukh Khan Shirdi Sai Baba Video: हिंदी सिनेमा के 'बादशाह' शाह रुख खान की आगामी फिल्म 'डंकी' कुछ ही दिनों में थिएटर्स में दस्तक देने वाली है। फिल्म रिलीज से पहले शाह रुख माता वैष्णो देवी मंदिर के बाद शिरडी साईं बाबा (Shirdi Sai Baba) के दरबार पहुंचे। इस दौरान उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और मैनेजर पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) भी मौजूद रहीं।  

डंकी की रिलीज से पहले शाह रुख पहुंचे साईं बाबा मंदिर

गुरुवार को शाह रुख खान बेटी सुहाना खान के साथ शिरडी साईं बाबा के दर्शन करने पहुंचे। ANI के ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए वीडियो में शाह रुख खान डेनिम जींस, व्हाइट टीशर्ट, ओपन ब्लैक शर्ट के साथ कैप और चश्मा लगाए देखा गया। जैसे ही अभिनेता कार से उतरे, चाहने वालों ने अभिनेता को घेर लिया और तस्वीरें लेने लगे। फैंस से मिलने के बाद वह मंदिर में साईं बाबा का आशीर्वाद लेने मंदिर चले गए।

यह भी पढ़ें- Shah Rukh at Vaishno Devi: 'डंकी' की रिलीज से पहले वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे शाह रुख खान, देखें वीडियो

सलवार-सूट में दिखीं शाह रुख की लाडली

जोया अख्तर निर्देशित 'द आर्चीज' (The Archies) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सुहाना खान भी अपने पिता शाह रुख के साथ साईं बाबा के दर्शन करने पहुंची। इस दौरान सुहाना ओशियन ब्लू कलर के सलवाल-सूट में नजर आईं। खुले बाल और सिंपल लुक में सुहाना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सलवार-सूट में पूजा ददलानी भी सुहाना के साथ दिखाई दीं।

शाह रुख खान ने की साईं बाबा की आरती

शाह रुख का शिरडी साईं बाबा से एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी बेटी सुहाना के साथ आरती करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही अभिनेता ने नतमस्तक होकर साईं बाबा से आशीर्वाद लिया। वह पूरी तरह से बाबा साईं की भक्ति में डूबे हुए दिखाई दिए।

कब रिलीज हो रही है डंकी?

शाह रुख खान ने अपनी आगामी फिल्म 'डंकी' के लिए कमर कस ली है। 2023 की दो ब्लॉकबस्टर 'पठान' और 'जवान' देने के बाद उम्मीद की जा रही है कि 'डंकी' भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है। राजकुमार हिरानी निर्देशित 'डंकी' 21 दिसंबर 2023 को रिलीज हो रही है। फिल्म में विक्की कौशल, तापसी पन्नू और बोमन ईरानी भी अहम भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें- Dunki: ''बस दिन बचे हैं आठ', Shah Rukh Khan ने 'डंकी' के पोस्टर संग लिखा ये मजेदार कैप्शन