Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan आंख की सर्जरी की खबरों के बीच सिद्धार्थ आनंद की बर्थडे पार्टी में आए नजर, वीडियो हुआ वायरल

शाह रुख खान को हाल ही में अनंत और राधिका की शादी में देखा गया था। जहां अभिनेता डांस करते नजर आए थे। इसके बाद किंग खान को लेकर खबर सामने आई की उनकी आंख की सर्जरी होने वाली हैं जिसके लिए वह अमेरिका रवाना होंगे। इस खबर के बाद फैंस थोड़ा परेशान नजर आए। वहीं देर रात उन्हें मुंबई में देखा गया।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 01 Aug 2024 11:23 AM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान और सिद्धार्थ आनंद (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक सिद्धार्थ आनंद 31 जुलाई को अपना 46वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उन्होंने शानदार पार्टी होस्ट की थी, जिसमें कई सेलेब्स भी नजर आए। मगर सबका ध्यान शाह रुख खान ने अपनी तरफ खींचा।

दरअसल, दो दिन पहले अभिनेता को लेकर खबर थी कि वह आंख की सर्जरी के लिए विदेश रवाना होंगे। ऐसे में उन्हें पार्टी में देखकर लोग हैरान हुए। इतना ही नहीं अभिनेता की एंट्री ने भी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। इस पार्टी में किंग खान ने अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ गुपचुप पहुंचे थे। 

पार्टी में नजर आए शाह रुख खान

शाह रुख खान का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बांद्रा के रेस्तरां में जाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस के आस पास काफी सुरक्षा गार्ड भी दिखाई दे रहे हैं। इस मौके पर अभिनेता काली टी-शर्ट, मैचिंग जैकेट और नीली डेनिम जींस पहने नजर आए। इतना ही नहीं उन्होंने आंखों पर काला चश्मा भी लगाया हुआ था।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

यह भी पढ़ें-  SS Rajamouli से पहले बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और सितारों की जिंदगी पर बन चुकी हैं कई डॉक्युमेंट्रीज

शाह रुख की आंखों में हुई समस्या

बॉलीवुड हंगामा के अनुसार बीते दिनों खबर थी कि शाह रुख की आंखों में कुछ समय से परेशानी हो रही है और वो मुंबई में इलाज कराने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन बात नहीं बनी, जिसके चलके उन्हें यूएसएस जाना होगा। रिपोर्ट के अनुसार, 30 जुलाई तक वो रवाना होने की खबर थी,लेकिन देर रात मुंबई में देख फैंस काफी खुश नजर आए। 

शाह रुख की आने वाली फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाह रुख खान जल्द फिल्म द किंग में नजर आएंगे। खबर है कि इसमें सुहाना खान भी पापा के साथ पहली बार काम करती दिखाई देंगी। इसमें उनके साथ अभिषेक बच्चन भी होंगे। फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan की आंखों में हुई दिक्कत? मुंबई में नहीं बनी बात, अमेरिका होंगे रवाना