Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

King: 'डॉन' बनकर Shah Rukh Khan 48 साल के एक्टर संग मोल लेंगे दुश्मनी, 'किंग' के बर्थडे पर होगा डबल सेलिब्रेशन!

Shah Rukh Khan अपनी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं। लंबे समय से उनकी आगामी फिल्म किंग (King) को लेकर चर्चा हो रही है। अब इस फिल्म को लेकर कई बड़े अपडेट्स सामने आए हैं जो शायद फैंस की एक्साइटमेंट को नेक्स्ट लेवल बढ़ा दें। जानिए इस बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 29 Sep 2024 03:28 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान की फिल्म में बॉलीवुड एक्टर की एंट्री। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के चाहने वालों के लिए 2024 सुस्त रहा, क्योंकि उनकी कोई फिल्म इस साल सिनेमाघरों में नहीं आई। 2023 में शाह रुख खान ने पांच साल बाद वापसी की और एक ही साल में तीन हिट फिल्मों से बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख दिया। अब फिर से तूफान लाने की तैयारी कर रहे हैं।

शाह रुख खान पिछले काफी समय से अपनी मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म किंग (King) को लेकर चर्चा में हैं। व फिल्म में बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के साथ नजर आएंगे। फिल्म वह कौन सा किरदार निभाएंगे, किस एक्टर से भिड़ेंगे और कब से शूटिंग शुरू हो रही, जानिए फिल्म को लेकर एक-एक अपडेट।

शाह रुख के बर्थडे पर मिलेगा सरप्राइज

शाह रुख खान की फिल्म को लेकर चर्चा पिछले साल से ही हो रही है। अब लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, फैंस को किंग खान के बर्थडे पर एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है। मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक, किंग फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर क्रिएट हो गया है और शाह रुख के बर्थडे यानी 2 नवंबर को फिल्म का अनाउंसमेंट वीडियो पोस्ट हो सकता है।

यह भी पढ़ें- Love and War Release Date: शाह रुख से युद्ध करेंगे रणबीर-आलिया और विक्की! 'लव एंड वॉर' की रिलीज डेट आउट

Shah Rukh Khan

किंग में होगा शाह रुख का ये रोल

रिपोर्ट के मुताबिक, शाह रुख खान फिल्म किंग में डॉन का किरदार निभाएंगे। साथ ही वह सुहाना खान के मेंटर भी होंगे, जो उन्हें अपराध से भरी दुनिया से बाहर निकलने में मदद करता है। फिल्म में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी अहम भूमिका में हैं। वह शाह रुख खान के दुश्मन का किरदार निभाएंगे।

जनवरी से शुरू होगी शूटिंग

सुहाना खान और शाह रुख खान ने एक्शन सीक्वेंस की ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी है। अब्बास टायरवाला ने लगभग डायलॉग्स तैयार कर लिया है। फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष करेंगे। इस फिल्म में सुहाना के साथ मुंज्या स्टार अभय वर्मा भी लीड रोल प्ले करेंगे। फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी से बुडापेस्ट में शुरू हो सकती है। 

यह भी पढ़ें- Ra-One की असफलता के जिम्मेदार थे Shah Rukh Khan? आलोचना से टूट गए थे अनुभव सिन्हा, कहा- 'कोई नहीं उठाता था फोन'