Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dunki में शाह रुख खान बनेंगे आर्मी ऑफिसर, एक बार फिर पहनेंगे वर्दी

Shah Rukh Khan Army Officer In Dunki शाह रुख खान फिल्म दुंकी में एक आर्मी अफसर की भूमिका में नजर आएंगे। इस बात का खुलासा फिल्म से जुड़े सूत्रों ने एक इंटरव्यू में किया है। सभी इसे लेकर काफी खुश है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Thu, 13 Apr 2023 05:19 AM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan Army Officer In Dunki, Shah Rukh Khan Army Officer, Dunki film

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Army Officer In Dunki: फिल्म अभिनेता शाह रुख खान फिल्म दुंकी में आर्मी अफसर की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अलावा तापसी पन्नू की अहम भूमिका है। इस फिल्म में शाह रुख खान एक बार फिर सेना की वर्दी पहने नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे है। 

शाह रुख खान इसके पहले भी आर्मी अफसर की भूमिका निभा चुके हैं

शाह रुख खान इस फिल्म के पहले भी आर्मी अफसर की भूमिका निभा चुके हैं। वह इस फिल्म में एक बार फिर सेना की वर्दी पहनना को लेकर उत्साहित है। टाइम्स ऑफ इंडिया को इस फिल्म से जुड़े सूत्रों ने दिए इंटरव्यू में कहा, 'शाह रुख खान वर्दी पहनने को लेकर एक बार फिर उत्साहित है अगर आप अनाउंसमेंट वीडियो को देखेंगे तो आपको समझ में आएगा कि उन्होंने पैंट और ग्रीन टी शर्ट पहन रखी है जो कि आर्मी के लोग पहनते हैं। जब वह ट्रेवल कर रहे होते हैं या आराम कर रहे होते हैं।' 

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाह रुख खान और राजकुमार हिरानी एक साथ काम कर रहे हैं

शाह रुख खान ने इसके पहले 'मैं हूं ना', 'जब तक है जान' और 'फौजी' में सेना की वर्दी पहनी हुई है। पहली बार शाह रुख खान और राजकुमार हिरानी एक साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्माण शाह रुख खान और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट कर रही है। फिल्म के बारे में बताते हुए शाह रुख खान ने कहा था, 'दुंकी ऐसे लोगों की कहानी है जो घर वापस आना चाहते हैं। यह एक लंबी यात्रा है जो कि पूरी दुनिया में घूम कर आती है और वापस अपने घर भारत आती है।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाह रुख खान को हाल ही में जवान के लिए गाना शूट करते हुए देखा गया

शाह रुख खान को हाल ही में, जवान के लिए गाना शूट करते हुए देखा गया। उनका गाना फराह खान कोरिओग्राफ कर रही है। एक फैन ने वीडियो शेयर किया था। इसके साथ लिखा था, 'जवान फिल्म का गाना फराह खान कोरियोग्राफ करते हुए।' शाह रुख खान को इसके पहले पठान में देखा गया था। इस फिल्म में उनके अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की अहम भूमिका थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)