Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan को 'जवान' के लिए मिला अवॉर्ड तो भड़क उठे यूजर्स, बताया- कौन था असली हकदार

अबू धाबी में हो रहे IIFA 2024 से कई सितारों की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। रेखा ने अपनी परफॉर्मेंस से जहां चार चांद लगाए वहीं शाह रुख खान ने भी स्टेज पर जलवा बिखेरा। किंग खान को जवान के लिए बेस्ट एक्टर अवॉर्ड भी मिला। हालांकि उन्हें ये अवॉर्ड मिलने से सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ना खुश हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sun, 29 Sep 2024 06:46 PM (IST)
Hero Image
यूजर्स ने शाह रुख खान नहीं इसे बताया बेस्ट एक्टर/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बीती रात एक ही छत के नीचे फैंस को कई सितारों का दीदार हुआ। अबू धाबी के यास आइलैंड में IIFA अवॉर्ड्स 2024 का आयोजन हुआ। इस मौके पर जहां 69 साल की रेखा ने अपनी ग्रेसफुल परफॉर्मेंस से चार चांद लगा दिए, तो वहीं बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को हिंदी सिनेमा में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया।

बीते साल की तरह ये साल भी शाह रुख खान के लिए काफी अच्छा रहा, क्योंकि उन्हें 'जवान' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। एक तरफ जहां एक्टर के हाथ में IIFA की ट्रॉफी देखकर काफी खुश हैं, तो वहीं सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे यूजर्स भी हैं, जिन्हें लगता है कि इस अवॉर्ड को उनसे ज्यादा कोई और डिजर्व करता है।

इस एक्टर के हाथ में देखना चाहते थे IIFA की ट्रॉफी

बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान को अवॉर्ड मिलने के बाद सोशल मीडिया अब दो हिस्सों में बंट चुका है। एक तरफ जहां कई फैंस का ये मानना है कि 'जवान' के लिए किंग खान अवॉर्ड डिजर्व करते थे, तो वहीं कुछ का कहना है शाह रुख को नहीं, बल्कि रणबीर कपूर को 'एनिमल' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिलना चाहिए था।

यह भी पढ़ें: IIFA Awards में Shah Rukh Khan ने की बॉलीवुड से अपने रिटायरमेंट प्लान पर बात, बोले- इस मामले में धोनी की तरह हूं

एक यूजर ने लिखा, "रणबीर कपूर 'एनिमल' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड ज्यादा डिजर्व करता था"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "एनिमल को बेस्ट फिल्म देने का क्या लॉजिक है, जब सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार शाह रुख खान को ही देना था। मेरे को बॉलीवुड अवॉर्ड्स में दिलचस्पी नहीं है, लेकिन इस लेवल का छपरी पन"।

यूजर्स ने इसे बताया पूरी तरह से गलत

एक और यूजर ने अपनी निराशा व्यक्त करते हुए लिखा, "रणबीर कपूर की बजाय शाह रुख खान को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिल रहा है, ये तो पूरी तरह से गलत है। जवान में शाह रुख खान का वही स्टाइल था जो हमने देखा है, लेकिन एनिमल में रणबीर कपूर ने उसकी बेस्ट परफॉर्मेंस दी है"।

एक और अन्य यूजर ने लिखा, "शाह रुख खान ने जवान से ज्यादा पठान में अच्छा काम किया था। एनिमल में रणबीर और 12th फेल में विक्रांत मैसी की परफॉर्मेंस को अनदेखा करके आप ये अवॉर्ड कैसे शाह रुख खान को दे सकते हैं"।

आपको बता दें कि शाह रुख खान ने जहां बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता, वहीं बॉबी देओल को 'एनिमल' के लिए सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड मिला।

यह भी पढ़ें: '58 साल की उम्र में 100 विक्की खा सकते हैं', 26 साल बाद Shah Rukh Khan के ये डांस मूव देख फैंस हुए हैरान