Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aryan Khan के बाद बेटी सुहाना संग स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे शाह रुख खान? ये है फिल्म का टाइटल

Shah Rukh Khan के लिए साल 2023 की शुरुआत काफी अच्छी हुई थी। पठान के साथ उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा किया था। पठान-जवान की सफलता के बाद किंग खान जल्द ही राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी के साथ स्क्रीन पर लौट रहे हैं। अब हाल ही में आई खबरों के मुताबिक शाह रुख खान बेटे आर्यन के बाद जल्द ही बेटी सुहाना के साथ इस फिल्म में दिखाई देंगे।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 21 Nov 2023 04:06 PM (IST)
Hero Image
बेटी सुहाना संग फिल्मी पर्दे पर दिखेंगे शाह रुख खान / फोटो- Shah rukh khan fan club

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग शाह रुख खान के लिए साल 2023 मील का पत्थर साबित हुआ। इस साल शाह रुख ने बैक टू बैक 'पठान' और 'जवान' के साथ दो ब्लॉकबस्टर फिल्में दी। शाह रुख खान के अलावा इस साल उनकी बेटी सुहाना खान भी जल्द ही 'द आर्चीज' के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं।

ये सीरीज अब तक रिलीज नहीं हुई है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो सुहाना खान के हाथ एक और बड़ा बॉलीवुड प्रोजेक्ट लग गया है, जिसमें वह किसी और के साथ नहीं, बल्कि अपने पिता शाह रुख खान के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करती हुईं नजर आएंगी। क्या है उनकी फिल्म का टाइटल, कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग, यहां पर जानिये पूरी डिटेल्स-

पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखेंगे शाह रुख-सुहाना?

शाह रुख खान बेटे आर्यन संग उनके क्लोदिंग ब्रांड के लिए एड शूट में पहले ही नजर आ चुके हैं। पिता-बेटे की इस जोड़ी को फैंस ने बहुत ही पसंद किया था। अब एंटरटेनमेंट पोर्टल पिंकविला में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन खान के बाद बॉलीवुड के बादशाह बेटी सुहाना संग स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे।

यह भी पढ़ें: Dunki: क्या इस हफ्ते रिलीज होगा 'डंकी' का पहला गाना? शाह रुख खान की फिल्म को लेकर आया बड़ा अपडेट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये दोनों निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में पहली बार साथ नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2024 में शुरू होगी। इस रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि फिल्म एक्शन थ्रिलर से भरपूर होगी, जोकि एक पिता और बेटी की कहानी पर आधारित है। आपको बता दें कि ये पहली बार होगा जब बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर पिता-बेटी की जोड़ी फैंस को फिल्मी पर्दे पर देखने को मिलेगी।

क्या है शाह रुख-सुहाना की फिल्म का टाइटल?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाह रुख खान और सुहाना खान स्टारर फिल्म का टाइटल 'किंग' है। हालांकि, शाह रुख खान और सिद्धार्थ आनंद की तरफ से इस फिल्म पर कोई भी आधिकारिक जानकारी अब तक शेयर नहीं की गयी है। आपको बता दें कि शाह रुख खान ने सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 'पठान' के साथ चार साल बाद स्क्रीन पर जोरदार कमबैक किया था।

यशराज के स्पाई यूनिवर्स की इस मूवी ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा का और दुनियाभर में 1000 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। अब पठान के बाद फिल्म 'किंग' के साथ एक्टर-निर्देशक की ये जोड़ी एक लेवल अप ले जाने वाली है।

शाह रुख खान के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह इस साल में तीसरी बार फिल्मी पर्दे पर राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' के साथ दिसंबर में लौट रहे हैं। उनकी ये मूवी सालार के साथ बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेगी।

यह भी पढ़ें: World Cup 2023: टीम इंडिया के लिए शाह रुख खान ने लिखी दिल छूने वाली बात, धड़ल्ले से वायरल हुआ ये पोस्ट