Move to Jagran APP

Jawan Star Cast: शाह रुख खान की 'जवान' में 13 से ज्यादा हैं स्टार्स, टीवी एक्टर्स को भी मिला चांस

Jawan Star Cast शाह रुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान का ट्रेलर सामने आते ही फैंस की बैचेनी बढ़ गई है। एटली के निर्देशन में बनी शाह रुख खान और नयनतारा स्टारर पैन इंडिया रिलीज होने वाली इस फिल्म में साउथ सिनेमा के कई बड़े सितारे नजर आएंगे। इतना ही नहीं रिद्धि डोगरा सहित टीवी के भी स्टार्स शाह रुख खान की जवान का हिस्सा हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 31 Aug 2023 05:49 PM (IST)Updated: Thu, 31 Aug 2023 05:49 PM (IST)
Shah Rukh Khans Jawan Starcast । Photo- Youtube

नई दिल्ली, जेएनएन। Jawan Star Cast: शाह रुख खान ने 'पठान' के साथ इस साल शानदार ओपनिंग की थी। किंग खान साल के मिड में एक बार फिर से फिल्मी पर्दे पर लौट रहे हैं। उनकी फिल्म 'जवान' का धमाकेदार ट्रेलर ऑडियंस के सामने आ चुका है, जिसमें किंग खान धांसू एक्शन के साथ-साथ अपना मासी अवतार भी दर्शकों को दिखा रहे हैं।

शाह रुख खान 'जवान' में दीपिका पादुकोण के अलावा साउथ फीमेल सुपरस्टार नयनतारा के साथ रोमांस फरमाते हुए नजर आएंगे। आपको बता दें कि शाह रुख खान की 'जवान' में 13 से ज्यादा प्रोमिनेन्ट फेसेस नजर आएंगे।

एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सिर्फ साउथ एक्टर्स ही नहीं, बल्कि टीवी सितारों को भी किंग खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने का मौका मिला, तो चलिए बिना देरी किये फिल्म की पूरी स्टारकास्ट देखते हैं।

1)नयनतारा

शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' से साउथ फीमेल सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं। वह फिल्म में सिक्योरिटी फोर्स की टीम में काम करते हुए दिखाई देंगी। एटली की मूवी में वह किंग खान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। ट्रेलर में दोनों का रोमांस भी फैंस को दिखा।

2)दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण शाह रुख खान के लिए हमेशा ही लकी चार्म साबित हुई हैं। दोनों ने एक साथ 'ओम शान्ति ओम' और 'पठान' जैसी कई फिल्मों में काम किया। दोनों की जोड़ी जब-जब आई, तब-तब फिल्म सुपरहिट रही। 'जवान' में भी दीपिका पादुकोण कैमियो कर रही हैं।

3) विजय सेतुपति

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार एक्टर विजय सेतुपति शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' में विलेन 'काली' का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। उनके यंगर और एल्डर वर्जन को ट्रेलर में एटली ने बखूबी उतारा है। फिल्म में शाह रुख खान और विजय सेतुपति के बीच एक्शन देखने को मिलेगा।

4)योगी बाबू

तमिल फिल्मों में कॉमेडी किरदार निभाने वाले योगी बाबू 'जवान' से पहले शाह रुख खान की फिल्म 'चेन्नई एक्स्प्रेस' में भी अहम भूमिका में नजर आ चुके हैं। वह तमिल सिनेमा के बड़े स्टार हैं। 'जवान' के ट्रेलर में उनकी भी एक झलक फैंस को देखने को मिली।

5)प्रियामणि

साउथ सिनेमा की सुपरस्टार एक्ट्रेस प्रियामणि भी शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' में अहम भूमिका निभा रही हैं। हालांकि, उनका किरदार क्या होगा, इस पर अब भी सस्पेंस बरकरार है। आपको बता दें कि इससे पहले प्रियामणि शाह रुख खान-दीपिका की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस में एक स्पेशल गाना कर चुकी हैं।

6)एजाज खान

बिग बॉस सीजन 14 में नजर आए एक्टर एजाज खान भी शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' में अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। एक समय पर एजाज खान टेलीविजन के हार्टथ्रोब रह चुके हैं। टीवी के अलावा उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है।

7) सुनील ग्रोवर

'द कपिल शर्मा शो' के मशहूर गुलाटी सुनील ग्रोवर इंडस्ट्री में सलमान खान और अक्षय कुमार सहित कई सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुके हैं। वह बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' में भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर हमेशा से ही शाह रुख खान के बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं।

8)रिद्धि डोगरा

मर्यादा: लेकिन कब तक जैसे शोज से घर-घर में मशहूर हुईं रिद्धि डोगरा भी शाह रुख खान की 'जवान' का हिस्सा हैं। उन्होंने फिल्म में अहम भूमिका निभाई है। फिल्म में वह किंग खान के साथ एक ही फ्रेम में नजर आ रही हैं।

9)सान्या मल्होत्रा

'दंगल' और 'पगलैट' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का दम दिखाने वालीं सान्या मल्होत्रा भी एक्शन ड्रामा फिल्म 'जवान' में अपने अभिनय का दम दिखाती हुई नजर आएंगी। इस फिल्म में वह भी एक सिक्योरिटी फोर्स टीम का हिस्सा हैं।

10) संजीता भट्टाचार्य

ग्रैमी नॉमिनेटेड इंडियन सिंगर- सॉन्ग राइटर और एक्टर संजीता भट्टाचार्य भी शाह रुख खान और नयनतारा स्टारर फिल्म 'जवान' का हिस्सा हैं। म्यूजिक इंडस्ट्री से लेकर कई विज्ञापन और वेब सीरीज का हिस्सा बनने के बाद अब वह 'जवान' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

11)अश्लेषा ठाकुर

'द फैमिली' मैन में प्रियामणि और मनोज बाजपेयी की बेटी का किरदार निभाने वालीं अश्लेषा ठाकुर भी शाह रुख खान की फिल्म का अहम हिस्सा हैं। साल 2003 में जन्मीं अश्लेषा को 'द फैमिली मैन' सीजन 2 के लिए फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।

12) लहर खान

लहर खान पेशे से एक इंडियन एक्ट्रेस और मॉडल हैं, जो हिंदी फिल्मों के अलावा कई कमर्शियल विज्ञापन में नजर आ चुकी हैं। वह शाह रुख खान के साथ फिल्म 'जवान' में जल्द ही स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी।

13) गिरिजा ओक

गिरिजा ओक ने बड़े पर्दे पर महज 15 साल की उम्र में कदम रखा था। वह 'तारे जमीं पर' और 'शोर इन द सिटी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। गिरिजा जल्द ही किंग खान की फिल्म 'जवान' में नजर आएंगी।

14)विजय

शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' में दीपिका पादुकोण के अलावा साउथ स्टार थलपति विजय का भी कैमियो फैंस को देखने को मिल सकता है। दोनों की निर्देशक एटली के साथ एक फोटो सामने आ चुकी है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.