Move to Jagran APP

Shahid Kapoor और कृति सेनन की पहली फिल्म के लेट होने की वजह आई सामने? जानिए क्यों लेट हो रहा है फिल्म

शाहिद कपूर और कृति सेनन के फैंस के लिए दिल तोड़ने वाली खबर सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि शाहिद-कृति की पहली फिल्म को अगले साल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। क्योंकि शाहिद इस फिल्म की स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव चाहते हैं।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Mon, 05 Sep 2022 07:21 PM (IST)
Hero Image
Shahid Kapoor and Kriti Sanon first film getting delayed because of this.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड इंडस्ट्री के एंग्री यंग मैन शाहिद कपूर अपनी फिल्मों में रोमांस के लिए जाने जाते हैं। लेकिन अब उनकी और कृति सेनन की पहले फिल्मों को लेकर कई जानकारी सामने आ रही हैं। कई रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म को आने में और भी वक्त लग सकता है। पीपिंगमून का कहना है कि शाहिद कपूर अपनी फिल्मों के लिए काफी मोटी फीस वसूलते हैं और उन्होंने इस प्रोजेक्ट को करने के लिए भी एक भारी-भरकम फीस मांगी है, जिससे मेकर्स पर वित्तीय दबाव बढ गया है।

अगले साल तक स्थगित हुई फिल्म?

बताया जा रहा है कि शाहिद कथित तौर पर इस फिल्म की स्क्रिप्ट के अंतिम रूप से भी नाखुश थे और उन्होंने स्क्रिप्ट में बदलाव की मांग की थी, जिसमें क्लाइमेक्स सीन्स भी शामिल हैं। लेकिन अब इस प्रोजेक्ट में काफी वक्त लग सकता है। दावा किया जा रहा है कि ये फिल्म 2023 तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

रोमांस-कॉमेडी से भरपूर होगी फिल्म

जानकारी के मुताबिक, ये रोमांस-कॉमेडी फिल्म कुछ हद तक वीएफएक्स पर शूट होगी। ये फिल्म एक मशीन और एक व्यक्ति के बीच रोमांस के साथ नई खोजी साबित हो सकती है। हाल ही में शाहिद कपूर को करण जौहर के टॉक शो काफी विद करण के एपिसोड में एक्टेस कियारा आडवाणी के साथ देखा गया था, जहां उन्होंने कियारा-सिद्धार्थ की लव स्टोरी को लेकर इशारों-इशारों में कई हिंद दी थीं। साथ ही उन्होंने दावा किया था कि इस साल के अंत तक फिल्म को छोड़ कर कोई बड़ी घोषणा हो सकती है।

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

शाहिद कपूर का वर्कफ्रंट

वहीं, बात अगर शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही राज और डीके की थ्रिलर फिल्म फर्जी में एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। उन्हें आखिरी बार स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म जर्सी में देखा गया था। इस फिल्म में शाहिद कपूर दो अलग-अलग लुक में दिखाई दिए हैं।