Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shahid Kapoor Property: शाहिद-मीरा कपूर ने मुंबई में खरीदा अट्रा लग्जरी अपार्टमेंट, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा कपूर ने मुंबई के वर्ली इलाके में एक लक्जरी अपार्टमेंट खरीदा है। यह लक्जरी अपार्टमेंट ओबेरॉय 360 वेस्ट प्रोजेक्ट में है जिसकी कीमत लगभग 59 करोड़ रुपये है। IndexTap.com की खबर के मुताबिक शाहिद का लक्जरी अपार्टमेंट 5395 वर्ग फुट रेरा कालीन है। उनके पास अपार्टमेंट में तीन गाड़ियों को पार्क करने की सुविधा होगी।

By Abhinav Atrey Edited By: Abhinav Atrey Updated: Tue, 28 May 2024 06:12 AM (IST)
Hero Image
शाहिद-मीरा कपूर ने मुंबई में खरीदा अट्रा लग्जरी अपार्टमेंट। (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा कपूर ने मुंबई के वर्ली इलाके में एक लक्जरी अपार्टमेंट खरीदा है। यह लक्जरी अपार्टमेंट ओबेरॉय 360 वेस्ट प्रोजेक्ट में है, जिसकी कीमत लगभग 59 करोड़ रुपये है।

IndexTap.com की खबर के मुताबिक, शाहिद का लक्जरी अपार्टमेंट 5,395 वर्ग फुट रेरा कालीन है। उनके पास अपार्टमेंट में तीन गाड़ियों को पार्क करने की सुविधा होगी। लीक हुए दस्तावेजों से पता चला कि 'जब वी मेट' के हीरो शाहिद कपूर ने यह अपार्टमेंट 24 मई को ही खरीदा है, जो 58.66 करोड़ का है।

शाहिद का नया घर ओबेरॉय रियल्टी की ऊंची मंजिल पर स्थित

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, शाहिद का नया घर ओबेरॉय रियल्टी की ऊंची मंजिल पर स्थित है। शाहिद-मीरा इसे ने चंदक रियल्टर्स प्राइवेट लिमिटेड से खरीदा है। यह अपार्टमेंट चंदक रियल्टी से खरीदा गया है।

शाहिद-मीरा बी-टाउन के बेस्ट कपल्स में से एक

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बी-टाउन के बेस्ट कपल्स में से एक हैं। यह शानदार कपल एक बार फिर नया अपार्टमेंट खरीदने की वजह से सुर्खियों में है।

ये भी पढ़ें: Kalki 2898 AD: भैरव और बुज्जी मिलकर लाने जा रहे हैं बड़ा सरप्राइज, मजेदार वीडियो से मिला हिंट