Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मां के साथ एक छोटे से घर में रहते हुए Ishaan Khatter ने गुजारे 10 साल, बोले - मुझे वो पिंजरे जैसा लगता था

शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) वेब सीरीज द परफेक्ट कपल (The Perfect Couple) से अपना हॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं। पिप्पा (Pippa) के बाद ओटीटी पर ये उनकी दूसरी रिलीज है। दिग्गज अभिनेत्री निकोल किडमैन (Nicole Kidman) ने इसमें लीड रोल निभाया है। इस सीरीज में ईशान के अभिनय की काफी ज्यादा तारीफ हो रही है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 11 Sep 2024 11:46 AM (IST)
Hero Image
शाहिद कपूर और ईशान खट्टर एक साथ

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर इन दिनों अपनी नई नेटफ्लिक्स सीरीज द परफेक्ट कपल (The Perfect Couple) को लेकर सुर्खियों में हैं। इस वेब सीरीज के जरिए वो अपना हॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं।

ईशान इस शो में शूटर डिवल की भूमिका नजर आएंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने अपने करियर और पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की। एक्टर ने बताया कि वह अपनी मां नीलिमा अजीम के साथ 10 साल तक उसी अपार्टमेंट में रहे थे, जिसे उनके भाई शाहिद कपूर ने खरीदा था।

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह के बाद Ishaan Khatter ने उतारे सारे कपड़े, पलंग पर न्यूड होकर दिया पोज, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

17 बार बदल चुके हैं घर

एक्टर फिलहाल एक नए घर में अकेले रह रहे हैं। वहीं जब उनसे पूछा गया कि उन्हें यहां कितना समय हुआ है। इस पर उन्होंने कहा कि करीब 2 साल। ईशान ने द डर्टी मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया कि वो 17 बार घर बदल चुके हैं और ये उनका 18वां घर है। अपने टीनेज के दिनों को याद करते हुए उन्होंने कहा कि वो यारी रोड पर एक घर में 10 साल तक अपनी मां के साथ रहे। उस घर को उनके भाई शाहिद कपूर ने खरीद लिया था। लॉकडाउन का समय भी उनका इसी घर में बीता और तब ये उन्हें एक पिंजरे की तरह लगने लगा था।

ईशान की आने वाली वेब सीरीज

एक्टर ने बताया कि वो वहां अपनी मां नीलिमा अजीम, दो अन्य सीनियर लोग और दो बिल्लियों के साथ रहते थे। इसलिए जब वो समुद्र किनारे वाले घर में शिफ्ट हुए तो उन्हें वहां बहुत अच्छा लगा और उन्होंने सोचा कि मुझे बस यही चाहिए। बता दें कि ईशान, राजेश खट्टर और नीलिमा अजीम के बेटे हैं। ईशान शाहिद कपूर के सौतेले भाई हैं। एक्टर आने वाले समय में द रॉयल्स' वेब सीरीज में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर, नोरा फतेही, साक्षी तंवर, जीनत अमान, चंकी पांडे और मिलिंद सोमन समेत कई अन्य कलाकार नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: The Perfect Couple: OTT पर रिलीज हुई ईशान खट्टर की हॉलीवुड वेब सीरीज, सस्पेंस से चकराएगा आपका दिमाग!