Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ब्लडी डैडी के लिए शाहिद कपूर ने वसूली 40 करोड़ की फीस? डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने तोड़ी चुप्पी

Shahid Kapoor Bloody Daddy Fees शाहिद कपूर की ब्लडी डैडी 9 जून को ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहिद कपूर अपने एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं। शाहिद की फीस को लेकर चर्चा चल रही है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 25 May 2023 03:48 PM (IST)
Hero Image
Shahid Kapoor charged 40 crores for Bloody Daddy Director Ali Abbas Zafar broke the silence

नई दिल्ली, जेएनएन। Shahid Kapoor Bloody Daddy Fees: शाहिद कपूर अली अब्बास जफर की निर्देशित अपनी अगली फिल्म ब्लडी डैडी के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। यह एक ओटीटी रिलीज होगी और जियो स्टूडियो पर स्ट्रीम होगी। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि कबीर सिंह की शानदार सफलता के बाद, शाहिद ने फिल्म के लिए 40 करोड़ रुपये चार्ज किए और हाल ही में एक फंक्शन में उनसे इस बारे में पूछा गया। शाहिद ने इससे इनकार नहीं किया, यहां तक कि अली अब्बास जफर ने नंबर की तरफ इशारा किया है।

 ब्लडी डैडी के लिए शाहिद कपूर ने वसूली इतनी फीस

ब्लडी डैडी ट्रेलर लॉन्च पर, शाहिद को मीडिया को एड्रेस किया। जब उनसे पूछा गया कि क्या फिल्म के लिए उन्होंने 40 करोड़ चार्ज किए हैं। अली अब्बास जफर ने तुरंत चुटकी लेते हुए कहा, "आपने कम बताया है!" हालांकि, शाहिद न तो सहमत हुए और न ही इनकार किया और कहा कि वह इतने पैसे के लिए किसी की भी फिल्म कर लेंगे।

डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी

टीम से यह भी पूछा गया कि ब्लडी डैडी के स्ट्रीमिंग अधिकारों को अपने जियो स्टूडियो को कितने पैसों में बेचा है। इस पर अभिनेता ने मजाक में कहा, "नहीं सर, हमने सब कुछ भाड़े पर लेकर, जियो को फ्री में दे दी पिक्चर।" अपने जवाब में जोड़ते हुए, निर्माताओं ने कहा कि उन्हें एक उचित राशि का भुगतान किया गया था और कहा कि, "जितना जरूरी है, उतना ओटीटी दे रहा है।"

बताया इजेक्ट अमाउंट

शाहिद कपूर ने आगे लोगों से फिगर और स्टैटिस्टिक्स डायनेमिक्स के बारे में ज्यादा चर्चा ना करने की गुजारिश की और कहा, "अच्छा देखो, यहां पर जो तीन लोग बैठे हैं, क्या हम दुखी लग रहे हैं?, कृपया हमें बताएं। गणित पर मत घुसो यार तुम लोग इतना।”

फिल्म को लेकर कही ये बात

मीडिया एजेंसी से बात करते हुए, शाहिद कपूर ने ब्लडी डैडी के बारे में बात की और कहा, “एक आउट-ऑफ-आउट एक्शन फिल्म करना कुछ ऐसा था जो मैं करना चाहता था, लेकिन मैं इसे करने के लिए सही समय का इंतजार कर रहा हूं। जब अली इस प्रोजेक्ट को लेकर मेरे पास आए, तो मुझे पता था कि यह सही है! यह हाई-ऑक्टेन है, इसका एक्शन से भरपूर, यह रोमांचकारी है, यह फार्स्ट है, विशेष रूप से डिजिटल-फर्स्ट ऑडियंस के लिए बनाया गया है।"