Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shahid Kapoor IFFI Dance: स्टेज पर परफॉर्म करते-करते गिर पड़े शाहिद कपूर, वायरल हुआ एक्टर का वीडियो

सोमवार से 54वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चुका है। इन दिनों गोवा में चल रहा है। इस दौरान कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत कर रहे हैं। एक्टर शाहिद कपूर ने इस खास मौके पर डांस परफॉर्मेंस भी दी लेकिन इस दौरान एक्टर के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देख फैंस भी एक पल के लिए घबरा गए।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 22 Nov 2023 08:31 AM (IST)
Hero Image
शाहिद कपूर का भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में डांस

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shahid Kapoor IFFI Dance Video: हर साल की तरह इस साल भी 54वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चुका है। जो गोवा में मनाया जा रहा है। इस महोत्सव की शुरुआत सोमवार यानी 20 नवंबर से हुई थी।

इस फिल्म फेस्टिवल में माधुरी दीक्षित, शाहिद कपूर, करण जौहर,  नुसरत भरुचा, सनी देओल, दिव्या दत्ता, श्रिया सरन, श्रेया घोषाल और पंकज त्रिपाठी के साथ साथ और भी कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत कर रहे हैं। एक्टर शाहिद कपूर ने इस खास मौके पर डांस परफॉर्मेंस भी दी, लेकिन इस दौरान एक्टर के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देख फैंस भी एक पल के लिए घबरा गए।

यह भी पढ़ें- IFFI 2023 का गोवा में आगाज, सनी देओल से शाहिद कपूर तक पहुंचे ये सितारे, माधुरी दीक्षित को मिला खास सम्मान

डांस परफॉर्मेंस के वक्त गिर पड़े शाहिद

54वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में माधुरी दीक्षित से लेकर शाहिद कपूर ने अपने डांस परफॉर्मेंस दी। अब सोशल मीडिया पर एक्टर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शाहिद कपूर बैकग्राउंड डांसर के साथ स्टेज पर डांस करते हैं और तभी अचानक से गिर जाते हैं, हालांकि वह खुद को संभालते लेते हैं और अपने डांस में मस्त हो जाते हैं। इस मौके पर एक्टर ऑल ब्लैक आउटफिट में स्टेज पर परफॉर्म करते दिखाई दे रहे हैं।

— Clinton Dsouza (@_iamclinton_) November 20, 2023

आठ दिनों तक चलेगा ये फेस्टिवल

IFFI 2023 गोवा में 20 नवंबर से लेकर 28 नवंबर तक आठ दिनों तक चलने वाला है। फेस्टिवल में दुनियाभर के फिल्ममेकर्स शामिल होंगे। IFFI 2023 की सेरेमनी को पहले दिन करिश्मा तन्ना और अपारशक्ति खुराना ने होस्ट किया। ओपनिंग सेरेमनी में गोवा के मुख्यमंत्री डॉ. प्रमोद सावंत भी मौजूद रहे।

एक्टर की आने वाली फिल्में

यह भी पढ़ें- Farzi 2: फिर नकली नोटों की तस्करी करने आ रहे हैं शाहिद कपूर, फर्जी सीजन 2 का किया एलान

शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करे तो इस साल वेब सीरीज 'फर्जी' (Farzi) से फैंस के दिलों पर राज किया था। हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म देवा (Deva) का एलान भी किया था।  'देवा' अगले साल दशहरा 2024 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े लीड रोल में नजर आएगी। इसके अलावा शाहिद जल्द कृति सेनन के साथ भी स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे और फर्जी 2 भी लेकर आ रहे हैं।