Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shahid Kapoor के हाथ लगी एक्शन फिल्म, फिर Kaminey के डायरेक्टर संग जमेगी जोड़ी

साल 2024 में शाहिद कपूर की मूवी तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया रिलीज हुई थी जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। अब अभिनेता एक एक्शन फिल्म लेकर आने वाले हैं जिसमें वह एक बार फिर हैदर और कमीने फिल्म के डायरेक्टर विशाल भारद्वाज संग काम करते हुए दिखाई देने वाले हैं। हालांकि फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है।

By Jagran News Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 22 Aug 2024 10:27 AM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Photo Credit: Instagram)

जागरण न्यूज नेटवर्क, मुंबई। एक्शन फिल्मों का जलवा बॉक्स ऑफिस पर पिछले साल खूब दिखा। जब शाह रुख खान, रणबीर कपूर जैसे सितारे एक्शन फिल्मों से तारीफें बटोर रहे हैं, तो ऐसे में भला शाहिद कपूर एक्शन में क्यों पीछे रह जाए। पिछली बार उन्हें बल्डी डैडी फिल्म में एक्शन करते हुए देखा गया था।

हालांकि, वह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म तक ही सिमट कर रह गई थी। अब वह बड़े पर्दे पर एक्शन करने के लिए तैयार हैं। खास बात यह है कि जिस एक्शन-थ्रिलर फिल्म में शाहिद ने दिलचस्पी दिखाई है, उसे निर्देशक विशाल भारद्वाज बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सामने आया Shahid Kapoor की एक्शन पैक्ड मूवी 'Deva' का पहला लुक, बदल गई फिल्म की रिलीज डेट

फिर साथ दिखाई देगी ये जोड़ी

फिल्म कमीने (2009), हैदर (2014) और रंगून (2017) के बाद अभिनेता शाहिद और निर्देशक विशाल की जोड़ी एक बार फिर साथ आने के लिए तैयार है। यह विशाल की पहली एक्शन फिल्म होगी। सूत्रों के अनुसार, विशाल इस फिल्म को बड़े स्तर पर बनाने की सोच रहे हैं। फिल्म में छह बड़े एक्शन सीन होंगे, जिसको शूट करने की योजनाएं बनाई जा रही हैं। शाहिद फिल्म के लिए विशाल पहली पसंद थे।

Photo Credit: Imdb

कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग?

उन्हें जब फिल्म की कहानी सुनाई गई, तो शाहिद ने तुरंत हां कर दी, क्योंकि वह कहानी में एक्शन के स्तर के बारे में सुनकर हैरान थे। फिल्म का शीर्षक तय नहीं है और मेकर्स अब अभिनेत्री की तलाश में हैं। फिल्म के बाकी किरदारों की कास्टिंग भी जल्द होगी। इस साल सितंबर या अक्टूबर तक शूटिंग शुरू करने की योजना है।

बता दें कि, हाल ही में शाहिद कपूर की फिल्म 'कमीने' की रिलीज को 15 साल पूरे हुए हैं। ऐसे में अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का एक वीडियो भी शेयर किया था। विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी यह मूवी साल 2009 में रिलीज हुई थी। इस मूवी में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा समेत कई स्टार्स दिखाई दिए थे।

यह भी पढ़ें: फिर नजर आएगी शाहिद और कृति की जोड़ी, एक्ट्रेस ने 'तेरी बातों में उलझा जिया' के सीक्वल पर तोड़ी चुप्पी