Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shahid Kapoor-Kriti Sanon: प्यार के महीने में रोमांस करेंगे शाहिद-कृति, अनटाइटल्ड फिल्म को मिली नई रिलीज डेट

Shahid Kapoor-Kriti Sanon शाहिद कपूर और कृति सेनन की अनटाइटल्ड लव स्टोरी की जब से घोषणा हुई है तब से फैंस में इस जोड़ी को देखने का क्रेज बना है। यह पहली बार होगा जब शाहिद और कृति रोमांस करते दिखेंगे। हालांकि इनकी सिजलिंग केमेस्ट्री को देखने के लिए फैंस को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 03 Oct 2023 12:00 PM (IST)
Hero Image
Shahid Kapoor and Kriti Sanon Poster Imager from Untitled Romantic Film

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shahid Kapoor-Kriti Sanon: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की गिनती बॉलीवुड के फाइन एक्टर्स में होती है। जहां कृति ने 'मिमी'के लिए नेशनल अवॉर्ड जीता, वहीं 'कबीर सिंह' शाहिद कपूर के करियर को बूस्ट करने वाली मूवी साबित हुई। दोनों को इंडस्ट्री में लंबा वक्त बीत चुका है, लेकिन फैंस ने इन्हें कभी सिल्वर स्क्रीन पर साथ नहीं देखा।

मगर दिनेश विजान की अनटाइटल्ड मूवी में पहली बार शाहिद और कृति की रोमांटिक जोड़ी देखने को मिलेगी। फिल्म को नई रिलीज डेट मिल गई है।

शाहिद-कृति की फिल्म को मिली नई रिलीज डेट

शाहिद कपूर और कृति सेनन पहली बार साथ काम करेंगे। दिनेश विजान के डायरेक्शन में बनने वाली इस मूवी का टाइटल फाइनल नहीं किया गया है। हालांकि, ऐसी खबरें थीं कि इसका टाइटल 'एन इम्पॉसिबल लव स्टोरी' हो सकता है। बहरहाल, रिलीज डेट पर मुहर लग चुकी है।

मेकर्स प्यार के महीने यानि कि फरवरी में बड़े पर्दे पर धमाल मचाने की सोच रहे हैं। यह शाहिद-कृति की लव स्टोरी है। इसलिए मेकर्स ने मूवी को अगले साल वैलेंटाइन वीक में रिलीज करने की घोषणा की है।

Produced by Dinesh Vijan

Produced by Jyoti Deshpande

Produced by Laxman Utekar, and

Written & directed by… pic.twitter.com/SaAVLY55QK— Jio Studios (@jiostudios) October 3, 2023

इसके पहले फिल्म की रिलीज डेट 8 दिसंबर, 2023 तय की गई थी। दिसंबर में और भी फिल्में रिलीज होने के लिए पाइपलाइन में हैं। कटरीना कैफ की 'मेरी क्रिसमस', सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' और शाह रुख की इस साल की आखिरी फिल्म 'डंकी' रिलीज होगी। ऐसे में मेकर्स ने इस अनटाइटल्ड फिल्म को आगे बढ़ाकर इसे प्यार के महीने में रिलीज करने का फैसला किया है।

शाहिद-कृति की प्रेम कहानी वाली इस फिल्म के राइटर अमित जोशी और अराधना शाह हैं। इस मूवी का प्रोडक्शन दिनेश विजान, लक्ष्मण उतेकर और ज्योति देशपांडे करेंगे।