Move to Jagran APP

'पद्मावत' के बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म में दोबारा दिखेंगे शाहिद कपूर, सामने आया ये बड़ा अपडेट?

Shahid Kapoor Upcoming Movies हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि संजय की अगली फिल्म में शाहिद कपूर बतौर लीड एक्टर नजर आ सकते हैं। इससे पहले साल 2018 में आई भंसाली की ब्लॉकबस्टर मूवी पद्मावत में शाहिद अहम भूमिका अदा कर चुके हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Wed, 13 Sep 2023 04:40 PM (IST)Updated: Wed, 13 Sep 2023 04:40 PM (IST)
संजय लीला भंसाली की फिल्म में फिर दिखेंगे शाहिद कपूर की जोड़ी (Photo Credit-Twitter)

नई दिल्ली जेएनएन: Shahid Kapoor-Sanjay Leela Bhansali Upcoming Movie: साल 2019 में आई फिल्म 'कबीर सिंह' की अपार सफलता के बाद शाहिद कपूर के करियर को एक नई उड़ान मिली है। फैंस भी अब शाहिद को अलग-अलग जॉनर की फिल्मों में देखने के लिए बेताब हैं। इस बीच अब एक्टर की अपकमिंग फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

बताया जा रहा है कि शाहिद आने वाले समय में हिंदी सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ काम करते नजर आ सकते हैं। मालूम हो कि इससे पहेल शाहिद कपूर संजय की ब्लॉकबस्टर मूवी 'पद्मावत' (Padmaavat) में दिखाई दे चुके हैं।

संजय की अगली फिल्म में शाहिद कपूर

मौजूदा समय में संजय लीला भंसाली अपनी आने वाली फिल्म 'बैजू बावरा' की तैयारियों में लगे हुए है। लेकिन अब ये खबर आ रही है कि इसके बाद संजय एक्टर शाहिद कपूर के साथ किसी फिल्म की तैयारी करेंगे। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार बीते 2 महीने से शाहिद और संजय अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर एक साथ विचार-विमर्श कर रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक 'बैजू बावरा' के बाद संजय लीला भंसाली कलाकार शाहिद के साथ इस मूवी पर काम शुरू कर सकते हैं। अपडेट ये भी है कि शाहिद और संजय की ये मूवी मेगा कमर्शियल एंटरटेनर साबित हो सकती है। हालांकि इस मामले की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है। लेकिन अगर ऐसा होता है तो यकीनन तौर पर फैंस के लिए ये किसी गुड न्यूज से कम नहीं है।

'पद्मावत' में शाहिद ने दिखाया दम

साल 2018 में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस मूवी में शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अहम भूमिका अदा की। मालूम हो कि संजय की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ के कलेक्शन के साथ ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

इस मूवी में महारावल रतन सिंह के किरदार में शाहिद कपूर ने दमदार एक्टिंग से हर किसी का ध्यान खींचा, आलम ये रहा कि हर किसी ने उनके अभिनय की काफी प्रशंसा की।

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill Video: Oops मोमेंट का शिकार हुईं शहनाज गिल, पार्टी में एक्ट्रेस की ड्रेस ने दिया धोखा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.