Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

8 साल की हुई शाहिद-मीरा की बेटी मिशा, नई तस्वीरों पर दिल हारे फैंस, Ananya Pandey की विश ने खींचा ध्यान

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत (Mira Rajput) बॉलीवुड के बेस्ट कपल में से एक माने जाते हैं। शादी के 9 साल बाद भी इनका एक दूसरे के लिए प्यार बरकरार है। वहीं इस कपल के दो प्यारे बच्चे हैं जिसमें से आज इनकी बेटी मिशा का बर्थडे है। इस स्टार किड को शाहिद-मीरा के दोस्तों संग फैंस ने भी विश किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 26 Aug 2024 02:53 PM (IST)
Hero Image
मीरा राजपूत, मिशा कपूर और अनन्या पांडे

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत की जोड़ी फैंस के बीच काफी फेमस है। मीरा, शाहिद की तरह फिल्म लाइन में नहीं हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस का उन्हें भरपूर प्यार मिलता है। इस कपल के दो क्यूट बच्चे- मिशा और जैन हैं, जिसमें से आज मिशा का जन्मदिन है। 

8 साल की हुई शाहिद कपूर की बेटी

मीरा राजपूत ने अपनी बेटी को बर्थडे विश करने के साथ ही उसकी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं। शाहिद और मीरा की बेटी आज 8 साल की हो गई है। ऐसे में मीरा ने मिशा को एक स्वीट मैसेज के साथ विश किया है और साथ ही उसकी ग्रोनअप तस्वीरें भी शेयर की हैं। मिशा को कई लोगों ने विश किया है, लेकिन इसमें नजर उस एक व्यक्ति के कमेंट पर पड़ी, जिसका कभी ईशान खट्टर के साथ नाम जोड़ा गया था।

यह भी पढ़ें: Shahid Kapoor के हाथ लगी एक्शन फिल्म, फिर Kaminey के डायरेक्टर संग जमेगी जोड़ी

मीरा ने मिशा की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'मैं अपनी पूरी जिंदगी तुम्हें प्यार करते हुए बिताउंगी। मेरी बेटी को आठवां जन्मदिन मुबारक हो। तुम्हारे लिए सनशाइन, स्पार्कल्स और वह सब कुछ विश करती हूं, जो तुम्हारे लिए बेस्ट है। हमेशा हंसती रहो।'

View this post on Instagram

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

मिशा को मिली अनन्या की विश

इस पोस्ट पर कई लोगों ने विश किया है, जिसमें अनन्या पांडे (Ananya Pandey) भी शामिल हैं। उन्होंने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मिश्की।'

बता दें कि कभी अनन्या का नाम शाहिद के सौतेले भाई ईशान खट्टर के साथ जुड़ा था। इनके लिंकअप की चर्चा थी, लेकिन दोनों में से किसी ने इस पर हामी नहीं भरी थी। अनन्या और ईशान ने साथ में 'खाली पीली' में काम किया है।

यह भी पढ़ें: Shahid Kapoor की 'कमीने' को पूरे हुए 15 साल, एक्टर ने वीडियो शेयर कर दिखाई फिल्म की झलकियां