Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'भाभी नंबर 2' Tripti Dimri के साथ इश्क फरमाएंगे Shahid Kapoor! विशाल भारद्वाज की नई फिल्म का हुआ एलान

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) भाभी नंबर 2 यानी तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) के साथ स्क्रीन करने जा रहे हैं। साजिद नाडियावाला की आगामी फिल्म में दोनों को फाइनल कर लिया गया है। दिग्गज निर्देशक विशाल भारद्वाज फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं। हाल ही में मेकर्स ने शाहिद और तृप्ति की नई फिल्म की अनाउंसमेंट की है जिसके बाद फैंस का खुशी का ठिकाना नहीं है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 13 Sep 2024 02:54 PM (IST)
Hero Image
शाहिद कपूर और तृप्ति डिमरी की नई फिल्म की घोषणा। फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की सक्सेस के बाद शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की आगामी फिल्म देवा (Deva) का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। इस बीच फैंस की एक्साइटमेंट अब एक और न्यूज से नेक्स्ट लेवल पर जा पहुंची है। देवा की रिलीज से पहले शाहिद कपूर की एक और फिल्म का एलान हुआ है।

शाहिद कपूर ने 21 साल के करियर में कई बड़ी हीरोइनों के साथ स्क्रीन शेयर किया है। अब वह बी-टाउन की भाभी नंबर 2 यानी तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) के साथ नजर आने वाले हैं। एनिमल एक्ट्रेस के साथ शाहिद की नई फिल्म का निर्देशन दिग्गज निर्देशक विशाल भारद्वाज कर रहे हैं।

शाहिद-तृप्ति की नई फिल्म का एलान

साजिद नाडियावाला के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट के साथ ये एक्साइटिंग न्यूज शेयर की गई है। कोलाज फोटो में स्टार कास्ट शाहिद, तृप्ति डिमरी, निर्माता साजिद और निर्देशक विशाल भारद्वाज नजर आ रहे हैं। पोस्ट के साथ लिखा गया है, "मैं प्रतिभाशाली निर्देशक, मेरे प्रिय दोस्त विशाल भारद्वाज और पावरहाउस शाहिद कपूर के साथ मिलकर काम करने के लिए एक्साइटेड हूं। अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली तृप्ति डिमरी का #NGEFamily में स्वागत करना सम्मान की बात है।"

यह भी पढ़ें- Shahid Kapoor के हाथ लगी एक्शन फिल्म, फिर Kaminey के डायरेक्टर संग जमेगी जोड़ी

फैंस हुए एक्साइटेड

इस पोस्ट पर तृप्ति डिमरी ने खुशी वाली इमोजी शेयर की है। फैंस भी अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "ओह माय गॉड मैं बहुत एक्साइटेड हूं।" एक यूजर ने लिखा, "वाकई एक्साइटेड हूं। बढ़िया सहयोग। एक्टर्स, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर।" एक ने कहा कि वह बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Nadiadwala Grandson (@nadiadwalagrandson)

साजिद नाडियावाला ग्रैंड सन के बैनर तले बन रही आगामी फिल्म के टाइटल से पर्दा नहीं उठा है और ना ही फिल्म का जॉनर बताया गया है। इन दिनों शाहिद अपनी आगामी फिल्म देवा की भी शूटिंग कर रहे हैं। वहीं, राजकुमार राव के साथ तृप्ति डिमरी की आगामी फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें- सामने आया Shahid Kapoor की एक्शन पैक्ड मूवी 'Deva' का पहला लुक, बदल गई फिल्म की रिलीज डेट