Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पहले कभी नहीं देखा होगा Shahid Kapoor का ये अवतार, वीडियो देख यूजर बोले- कबीर सिंह से कबीरा भाभी बन गई

Shahid Kapoor Video एक्टर शाहिद कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं । अब हाल ही में एक्टर ने अपनी एक रील इंस्टाग्राम पर शेयर की है । जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । इस वीडियो में एक्टर तू मोटा कितना हो गया पर जबरदस्त एक्सप्रेशन करते नजर आ रहे हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 30 Jan 2024 10:42 PM (IST)
Hero Image
शाहिद कपूर का वीडियो (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shahid Kapoor Video: शाहिद कपूर और कृति सेनन इन दिनों फिल्म‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर और कुछ गाने रिलीज हुए हैं, जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

इसी बीच अब एक्टर ने अपनी एक रील इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर 'तू मोटा कितना हो गया' पर जबरदस्त एक्सप्रेशन करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- TBMAUJ Title Track Out: 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का टाइटल ट्रैक आउट, इन सिंगर ने दी गाने को आवाज

शाहीद कपूर का फनी वीडियो

शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह घूंघट ओढ़े 'तू मोटा कितना हो गया' गाने पर एक्सप्रेशन देते नजर आ रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकने वाली। वीडियो देखकर यकीन नहीं होगा की इंडस्ट्री का सुपरस्टार इस तरह की भी हरकते करता है। एक्टर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, मेरा पसंदीदा रिश्तेदार।

View this post on Instagram

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

भाई ईशान ने किया मजेदार कमेंट  

एक्टर की इस वीडियो पर सेलेब्स और फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। सिंगर राहिल ने लिखा, इस तरह के कंटेंट ने मुझे शाहिद की फिल्म का इंतजार करने का एक नया कारण दिया है। भाई ईशान ने लिखा, जॉनी लीवरिंग। एक यूजर ने लिखा, कबीर सिंह से कबीरा भाभी। दूसरे यूजर ने लिखा, मुझे इस आंटी के मेरी जिंदगी में रोज आने से कोई आपत्ति नहीं है।

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ आएंगे नजर 

 ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की कहानी की बात करें तो कृति सेनन फिल्म में एक रोबोट का किरदार निभाएंगी और शाहिद एक वैज्ञानिक की भूमिका में नजर आने वाले हैं। उन्हें रोबोट से प्यार हो जाता है। अब आगे क्या होगा ये फिल्म में पता चलेगा। इस फिल्म की एक और खास बात है कि इसमें एक्टर धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी नजर आएंगे। 9 फरवरी 2024 को रिलीज होने वाली है। 

यह भी पढ़ें- TBMAUJ Ankhiyaan Gulab Song Out: शाहिद-कृति की हॉट केमिस्ट्री ने लगाई आग, गाना सुनते ही थिरकने लगेंगे पांव