Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पत्नी Mira Rajput के बर्थडे पर Shahid Kapoor ने किया रोमांटिक पोस्ट, कहा- 'अपनी किस्मत पर यकीन नहीं हो रहा'

Shahid Kapoor की फैशनिस्टा वाइफ मीरा राजपूत (Mira Rajput Birthday) का आज जन्मदिन है। इस खास मौके पर उड़ता पंजाब एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी वाइफ के लिए एक प्यारा पोस्ट किया है। रोमांटिक फोटोज के साथ उन्होंने मीरा के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा है। मीरा और शाहिद की केमिस्ट्री देख फैंस भी दीवाने हो गए हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 07 Sep 2024 01:36 PM (IST)
Hero Image
शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत को विश किया बर्थडे। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बी-टाउन के पावर कपल्स में गिने जाते हैं। शाहिद और मीरा की जबरदस्त केमिस्ट्री देख कोई यह नहीं कहेगा कि दोनों ने अरेंज मैरिज की थी। आज दोनों अपने रोमांटिक बॉन्ड के लिए लाइमलाइट में रहते हैं। चाहे शाहिद हो या मीरा, दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाने का एक मौका नहीं गंवाते हैं। 

दरअसल, आज मीरा राजपूत 30 साल की हो गई हैं। पत्नी के जन्मदिन पर शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा पोस्ट शेयर किया है। साथ ही खुद को लकी इंसान बताया है। 

शाहिद और मीरा की रोमांटिक फोटोज

मीरा राजपूत के बर्थडे पर शाहिद कपूर ने उनके साथ खूबसूरत यादों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फनी सेल्फी से फैमिली वेकेशन, सासू मां के साथ मीरा राजपूत की चिट-चैट, पत्नी के साथ रोमांटिक पोज, डिनर डेट तक, शाहिद द्वारा शेयर की गईं ये तस्वीरें फैंस का दिल चुरा रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने अपनी पत्नी के लिए एक प्यारा नोट भी लिखा है।

यह भी पढ़ें- क्यों Shahid Kapoor के बच्चे जैन और मीशा दादा Pankaj Kapur को बुलाते हैं 'नो रूल मैन'? दिलचस्प है इसकी वजह

View this post on Instagram

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

कैप्शन में शाहिद कपूर ने कहा, "वह मैजिक है। वह अंदर और बाहर से खूबसूरत हैं। वह मजबूत है, वह प्यारी है और उसकी मुस्कान मेरे दिल को रोशन कर देती है। वह जादुई है। वह अंदर से बाहर तक खूबसूरत है। वह मजबूत है, वह प्यारी है और उसकी मुस्कान मेरे दिल को रोशन कर देती है। यह बर्थडे गर्ल पूरी तरह से मेरी है और मुझे अपनी किस्मत पर यकीन नहीं हो रहा है। तुम्हें जन्मदिन मुबारक हो खूबसूरत चीज। भगवान तुम्हें हमेशा और हमेशा आशीर्वाद दें, मेरा प्यार।"

कौन हैं मीरा राजपूत?

मीरा राजपूत फिल्मों से दूर एक मॉडल और सोशल मीडिया क्रिएटर हैं। इंस्टाग्राम पर उनके किसी सेलिब्रिटी से कम फॉलोअर्स नहीं हैं। 4.8 मिलियन लोग उन्हें फॉलो करते हैं। मॉडलिंग और फैशन की दुनिया से इतर मीरा एक बिजनेसवुमन भी हैं। वह Akind नाम के स्किनकेयर ब्रांड की को-फाउंडर हैं। 

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor Khan के सामने हुआ Shahid का जिक्र तो एक्ट्रेस ने बनाया ऐसा मुंह, एक्सप्रेशन वायरल