Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अंबानी परिवार की पार्टी में पांड्या ब्रदर्स ने बिगाड़ी शाहिद कपूर की फोटो, एक्टर की समझ ने जीता लोगों का दिल

मंगलवार रात अंबानी परिवार ने गणेश चतुर्थी के मौके पर पार्टी का आयोजन किया था जहां ग्लैमर वर्ल्ड के साथ ही क्रिकेट और बड़े-बड़े बिजनसमैन भी पहुंचे। इस पार्टी का हिस्सा शाहिद कपूर भी रहे जिन्होंने अकेले कैमरे के सामने पोज दिए। लेकिन उनके फोटो क्लिक कराते ही हार्दिक पांड्या और उनके परिवार ने उनकी तस्वीर खराब कर दी।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 20 Sep 2023 09:56 AM (IST)
Hero Image
Shahid Kpaoor at Amabni Family Ganesh Chaturthi bash

नई दिल्ली, जेएनएन। ग्लैमर जगत की हस्तियां गणेश चतुर्थी का उत्सव बड़े ही धूमधाम से मनाती हैं। इस मौके पर हर साल अंबानी परिवार बड़ा आयोजन करता है, जहां तमाम नामी लोगों के साथ ही बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा भी देखने को मिलता है।

इस बार भी अंबानी परिवार ने गणेश चतुर्थी पर ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में शाह रुख खान, नयनतारा, एटली कुमार, सलमान खान जैसे कई दिग्गज अपने-अपने लोगों के साथ पहुंचे। शाहिद कपूर ने भी पार्टी में अपनी उसस्थिति दर्ज कराई। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल हुआ शाहिद का ये वीडियो

मंगलवार रात को अंबानी परिवार के 'एंटीलिया' की स्टार-स्टडेड पार्टी में एक से बढ़कर अंदाज में सितारों ने शिरकत की। यहां शाहिद कपूर भी पहुंचे, जिन्होंने पैपराजी के सामने कई पोज दिए। पार्टी से 'जब वी मेट' एक्टर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि वह कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं, लेकिन उनकी फोटो को हार्दिक पांड्या और उनके साथ आए बाकी लोगों ने गलती से खराब कर दिया।

दरअसल, जब शाहिद पोज दे रहे थे। उसी दौरान हार्दिक पांड्या भी अपने लोगों के साथ कैमरे के सामने फोटो क्लिक कराने के लिए खड़े हो गए। जब शाहिद को ये बात पता चली, तो उन्होंने आराम और समझदारी से इस मामले को हैंडल किया।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

शाहिद हार्दिक पांड्या और बाकी सभी से गर्मजोशी के साथ मिले और उन्हें पहले क्लिक कराने के लिए कहा। एक्टर का ये शालीन और समझदार अंदाज लोगों को काफी पसंद आया।

फैंस ने कही ये बात

एक यूजर ने कमेंट किया, 'शाहिद की इज्जत करनी चाहिए। वह लेजेंड है।' एक ने कमेंट किया, 'बॉलीवुड स्टार से बड़े होते हैं इंडियन क्रिकेटर्स और उनसे भी बड़े होते हैं इंडियन सोलजर्स।' फैंस ने शाहिद के नाम से फायर और हार्ट इमोजी देकर भी उनकी तारीफ की है।