Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kabir Singh: क्या 'कबीर सिंह' का बनेगा सीक्वल? शाहिद कपूर का जवाब करेगा हैरान

सुपरस्टार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की सबसे बेहतरीन फिल्मों के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें कबीर सिंह (Kabir Singh) मूवी का नाम जरूर शामिल होगा। आलम ये है कि फिल्म कबीर सिंह अब तक फैंस की फेवरेट बनी हुई है। इस बीच शाहिद की इस फिल्म के सीक्वल को लेकर चर्चा का बाजार एक बार फिर से गर्म हुआ है जिस पर शाहिद कपूर ने चुप्पी तोड़ी है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 11 Oct 2023 05:43 PM (IST)
Hero Image
कबीर सिंह के सीक्वल पर बोले शाहिद कपूर (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'कबीर सिंह' जरिए शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के डूबते करियर को एक नई उड़ान मिली। साल 2019 में रिलीज हुई 'कबीर सिंह' ने सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस तक धमाकेदार प्रदर्शन किया।

साफतौर पर कहा जाए तो कबीर सिंह फिल्म शाहिद के करियर की सबसे शानदार मूवी में से एक है। इस बीच 'कबीर सिंह' के सीक्वल को लेकर शाहिद कपूर से सवाल पूछा गया है, जिस पर अभिनेता ने मजेदार जवाब दिया है।

'कबीर सिंह' के सीक्वल को लेकर शाहिद ने तोड़ी चुप्पी

मौजूदा समय में देखा गया है कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सीक्वल का दौर आ गया है। ज्यादातर मूवीज के पार्ट 2 लाकर मेकर्स मोटा पैसा बना रहे हैं। इतना ही नहीं फैंस को भी फिल्मों के ये सीक्वल काफी पसंद आ रहे हैं। उदाहरण के तौर पर हम 'ओह माय गॉड 2, गदर 2 और ड्रीम गर्ल 2' का नाम ले सकते हैं।

ऐसे में शाहिद कपूर स्टारर 'कबीर सिंह' के सीक्वल को लेकर हाल ही में अभिनेता से सवाल पूछा गया है। पिंकविला को दिए इंटरव्यू के दौरान शाहिद ने बताया है- ''जब लड़के को लड़की मिल जाती है तब उस कहानी में बताने और कहने के लिए क्या ही बाकी रह जाता है।

हर कोई कबीर सिंह 2 को लेकर बोलता रहता है। लेकिन प्रीति मिल गई अब इससे ये ज्यादा मैं क्या कर सकता हूं।'' इस तरह से इशारों ही इशारों में शाहिद ने 'कबीर सिंह' के सीक्वल को लेकर ये साफ कर दिया है अब मूवी की कहानी को दोबारा शुरू करने के लिए कुछ बचा ही नहीं और 'कबीर सिंह 2' बनना मुमकिन नहीं है।

बॉक्स ऑफिस पर 'कबीर सिंह' ने की बपंर कमाई

साउथ मूवी 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक 'कबीर सिंह' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया। आलम ये रहा कि शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 278 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर अपार सफलता हासिल की। इसके साथ ही 'कबीर सिंह' साल 2019 की ब्लॉकबस्टर फिल्म की लिस्ट में भी शुमार रही।

ये भी पढ़ें- Tiger 3 New Poster: हाथ में गन लिए टाइगर ने मचाया तहलका, ट्रेलर रिलीज से पहले सामने आया सलमान खान का पोस्टर