Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shahid Kapoor: पद्मावत में अपने रोल को लेकर शाहिद कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मुझे नहीं पसंद वो किरदार'

Shahid Kapoor On Padmaavat शाहिद कपूर आगामी फिल्म ब्लडी डैडी को लेकर खबरों में बने हुए। इस बीच एक्टर ने फिल्म पद्मावत में निभाए अपने किरदार को लेकर भी बात की और बताया कि उन्हें अपना ये रोल पसंद नहीं है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 06 Jun 2023 05:28 PM (IST)
Hero Image
Actor Shahid Kapoor On His Role In Padmaavat, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Shahid Kapoor On Padmaavat: शाहिद कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ब्लडी डैडी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर फिल्म की रिलीज से पहले जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने पद्मावत में निभाए अपने किरदार को लेकर एक हैरान करने वाला खुलासा किया है।

साल 2018 में आई पद्मावत में शाहिद कपूर ने राजा रतन सिंह का किरदार निभाया था। फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी लीड रोल में थे। दीपिका ने रानी पद्मावती तो वहीं, रणवीर ने मुगल शासक अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभाया था।

इंटरव्यू में किया खुलासा

शाहिद कपूर फिल्म ब्लाडी डैडी के प्रमोशन के दौरान ह्यूमंस ऑफ बॉम्बे से जुड़े। जहां इंटरव्यू के दौरान एक्टर से पूछा गया कि क्या उनका निभाया कोई ऐसा किरदार है, जिसे वो वापस जाकर फिर से और बेहतर तरीके से निभाना चाहेंगे।

पद्मावत का किरदार क्यों नहीं है पसंद ?

शाहिद ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, "मुझे अपना वो किरदार पसंद नहीं है। में उस वक्त बहुत नर्वस था। मुझे लगता है कि मैंने उस कैरेक्टर की पर्सनैलिटी को एक्सप्लोर नहीं किया। मेरे दिमाग में वो किरदार एक ही तरह से रह गया। मैं कैंडिड था, हो सकता है दूसरे लोगों ने मुझे इस रोल में पसंद किया हो. लेकिन मैं खुद को इस रोल में पसंद नहीं करता।"

शाहिद का वर्क फ्रंट

शाहिद कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार वेब सीरीज फर्जी में नजर आए थे, जो ओटीटी पर उनकी डेब्यू था। वहीं, बीते साथ आई स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म जर्सी उनकी आखिरी थिएट्रिकल रिलीज है।

कब रिलीज होगी ब्लडी डैडी ?

ब्लडी डैडी की बात करें तो इस फिल्म में शाहिद के साथ डायना पेंटी और संजय कपूर भी अहम रोल में है। अली अब्बास जफर ने फिल्म का डायरेक्शन किया है। ब्लडी डैडी जियो सिनेमा पर 9 जून को रिलीज होगी।