Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shahid Kapoor को कई बार प्यार में मिला धोखा, बॉलीवुड की इन दो हसीनाओं ने तोड़ा था एक्टर का दिल! वीडियो वायरल

Shahid Kapoor कभी अपनी लव लाइफ के लिए खूब लाइमलाइट में रहे हैं। मीरा राजपूत (Mira Rajput) से पहले अभिनेता ने कई अभिनेत्रियों को डेट किया था। एक चैट शो में शाहिद कपूर ने बताया था कि उन्हें दो बार धोखा मिल चुका है। उनकी दो एक्स गर्लफ्रेंड मशहूर महिलाएं हैं। जानिए अभिनेता ने पास्ट रिलेशनशिप पर क्या कहा था।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 04 May 2024 04:16 PM (IST)
Hero Image
शाहिद कपूर को दो बार प्यार में मिला था धोखा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी-टाउन के चॉकलेटी ब्वॉय कहे जाने वाले शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) 'इश्क विश्क' से डेब्यू करने के बाद से ही लाखों दिलों की धड़कन बन गये थे। मगर लाखों लेडी फैंस के दिल पर राज करने वाले शाहिद का एक नहीं दो-दो बार दिल टूट चुका है। एक पुराने इंटरव्यू में खुद शाहिद ने यह बात एक्सेप्ट की थी।

43 साल के शाहिद कपूर ने साल 2015 में दिल्ली की मीरा राजपूत (Mira Rajput) से शादी की थी। अरेंज मैरिज के बावजूद मीरा और शाहिद आज बी-टाउन के पावर कपल हैं। उनकी केमिस्ट्री लाजवाब है। कुछ साल पहले दोनों नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के चैट शो में साथ पहुंचे थे और अभिनेता ने अपने दिल टूटने का दर्द बयां किया था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है। 

शाहिद कपूर को मिला था धोखा

नेहा धूपिया के चैट शो में शाहिद कपूर ने स्वीकार किया था कि उन्हें पास्ट रिलेशनशिप में एक्स गर्लफ्रेंड्स से धोखा मिला है। जब नेहा ने 'फर्जी' एक्टर से पूछा कि उन्हें कितनी बार धोखा मिल चुका है? इस सवाल के बाद वह जोर-जोर से हंसने लगे। फिर अभिनेता ने बताया कि एक के लिए वह श्योर हैं, लेकिन दूसरे के बारे में उन्हें थोड़ा शक है।

एक्स गर्लफ्रेंड्स को लेकर बोले शाहिद कपूर

शाहिद कपूर ने एक्स गर्लफ्रेंड्स से मिले धोखे पर कहा, "मैं एक के बारे में तो श्योर हूं, लेकिन मुझे दूसरे के बारे में थोड़ा शक है। मुझे लगता है कि उनमें से कुछ लोगों ने दिया है। मैं उनमें से किसी का भी नाम नहीं लूंगा।" जब शाहिद ने एक्स गर्लफ्रेंड्स का नाम लेने से इनकार कर दिया तो नेहा ने इशारों-इशारों में कहा, "क्या ये वही दो फेमस महिलाएं हैं, जिन्हें आपने डेट किया था?" 

How Many Women's Cheated on Shahid Kapoor?

byu/Haterskahater inBollyBlindsNGossip

यह भी पढ़ें- शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के डिनर डेट में पैपराजी ने रंग में डाला भंग, बौखला उठे 'अश्वत्थामा '

ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेज रहीं शाहिद कपूर की एक्स

नेहा धूपिया का इशारा बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेसेज करीना कपूर (Kareena Kapoor) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पर था। हालांकि, शाहिद कपूर ने किसी का भी नाम लेने से साफ इनकार कर दिया। उन्होंने नेहा से दूसरा सवाल करने के लिए कहा। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। फैंस भी कयास लगा रहे हैं कि शायद शाहिद, प्रियंका और करीना की बात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 'कबीर सिंह' के लिए Shahid Kapoor ने फिटनेस से कर दिया था खिलवाड़, 14 किलो वजन घटाने के साथ पीते थे इतनी सिगरेट