Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shahid Kapoor ने बताई मीरा राजपूत की सबसे गंदी आदत, ब्लडी डैडी एक्टर को पत्नी की ये बात बिल्कुल नहीं पसंद

Shahid Kapoor शाहिद कपूर और मीरा राजपूत जुलाई में अपनी शादी के आठ साल पूरे करने जा रहे हैं। हालांकि उससे पहले ब्लडी डैडी एक्टर ने अपनी पत्नी की सबसे खराब आदत के बारे में बताते हुए उनकी बुरी क्वालिटी के बारे में बताया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 06 Jun 2023 05:52 PM (IST)
Hero Image
Shahid Kapoor Talk About Mira Rajput Bad Quality Bloody Daddy Actor Revealed Most Annoyed Habit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shahid Kapoor On Mira Bad quality: शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आगामी वेब फिल्म 'ब्लडी डैडी' को लेकर चर्चा में हैं। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है।

शाहिद कपूर की एक तरफ जहां ब्लडी डैडी ओटीटी पर रिलीज की तैयारी में है, तो वहीं अगले महीने उनकी और मीरा राजपूत की शादी को आठ साल पूरे होने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि साल 2015 में मीरा-शाहिद शादी के बंधन में बंधे थे। आज के समय में दोनों बॉलीवुड के आइडल और बेस्ट कपल में से एक हैं। हालांकि, मीरा राजपूत की एक आदत है, जो शाहिद कपूर को बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

मीरा राजपूत की ये बात शाहिद कपूर को नहीं है पसंद

ब्लडी डैडी के प्रमोशन में व्यस्त शाहिद कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में पत्नी मीरा राजपूत के बारे में दिल खोलकर बातचीत की। उन्होंने मीरा की तारीफों के पुल बांधे, लेकिन इसी के साथ ये भी बता दिया कि मीरा की क्या क्वालिटी उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

एक्टर ने बातचीत करते हुए बताया कि उनकी पत्नी मीरा राजपूत उन्हें किसी भी चीज का क्रेडिट नहीं देती हैं और ये बात कबीर सिंह एक्टर को बिल्कुल भी पसंद नहीं है। उन्होंने कहा, "ऐसा लगता है कि उसकी ना मेरे से कुछ है, जैसा होता है कि मैं तो तेरे को सीधा करके ही रहूंगी"।

शाहिद ने बताई मीरा राजपूत की सबसे गंदी आदत

शाहिद कपूर यहीं पर शांत नहीं हुए, उन्होंने मीरा राजपूत की सबसे खराब आदत के बारे में भी बातचीत में जिक्र किया। उन्होंने बताया की मीरा राजपूत को सोने की बहुत आदत है। जर्सी एक्टर ने कहा कि मीरा को सुबह उठने की बिल्कुल भी आदत नहीं है और जब वह 9 बजे के करीब उन्हें उठाते भी हैं, तो भी वह बड़बड़ाते हुए उठती है।

हालांकि, इस बातचीत के दौरान वह अपनी पत्नी की तारीफ करने से भी बिल्कुल पीछे नहीं हटें। शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत की तारीफ करते हुए कहा, "वह खूबसूरत है, उनकी स्माइल अच्छी है और वो बहुत बुद्धिमान भी हैं, लेकिन इन सबसे परे वह बहुत ही अच्छी इंसान हैं और बहुत ही सच्ची हैं"।

7 जुलाई 2023 को होंगे आठ साल पूरे

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत 7 जुलाई 2015 को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी दिल्ली में धूमधाम से हुई थी। मीरा-शाहिद के दो बच्चे हैं मीशा और जैन। शाहिद कपूर के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनकी फिल्म 'ब्लडी डैडी' 9 जून 2023 को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी।